Varanasi में भांजे ने कर दी महिला की हत्या, यह थी वजह

Crime In Varanasi: वाराणसी में एक महिला की हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप उसके भांजे पर लगा है। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच-पड़ताल की है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

टाइम्स नाउ नवभारत

Updated Nov 15, 2022 | 09:09 PM IST

varanasi murder

वाराणसी में रिश्तों का हुआ कत्ल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

तस्वीर साभार : ANI
मुख्य बातें
  • मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के कंदवा स्थित आनंद नगर कॉलोनी की घटना
  • महिला के सिर पर डंडे से किया गया वार
  • पति की तहरीर पर आरोपी भांजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज
Varanasi Police: वाराणसी में रिश्ते का कत्ल हुआ है। एक भांजे ने अपनी मामी की हत्या कर दी है। चार दिन पहले ही भांजा अपने मामा के घर आया था। महिला के पति ने अपने भांजे के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच-पड़ताल की है। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा किए हैं। घटना मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के कंदवा स्थित आनंद नगर कॉलोनी की है।
यहां महिला के सिर पर डंडे से वार कर उसकी हत्या कर दी गई है। आनंद नगर कॉलोनी निवासी देवचंद पांडेय मिर्जामुराद स्थित बैंक में काम करते हैं। इन्होंने दो बहनों अनीता और वंदना से शादी की थी। इनकी दोनों पत्नी साथ ही रहती हैं। अनीता का एक बेटा देवेश मेडिकल स्टोर का संचालक है। वहीं, वंदना का बेटा में 10वीं का छात्र है। एक बेटी भी है।

बेटा स्कूल से लौटा तो मां को जमीन पर पड़ा देखा

मंडुवाडीह थाने के अध्यक्ष का कहना है कि, जमशेदपुर में रहने वाला अनीता का भांजा चार दिन पहले यहां आया था। सोमवार को अनीता का बेटा देवेश उसे छोड़ने रेलवे स्टेशन गया और फिर अपने मेडिकल स्टोर पर चला गया। वहीं, कुछ समय बाद जब वंदना का बेटा रितेश स्कूल से आया तो देखा कि, अनीता के सिर पर चोट लगी है और वह जमीन पर पड़ी है। उसने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। घर वाले पहुंचे तो देखा की अनीता की जान जा चुकी है। पुलिस ने घटनास्थल से बांस का एक टुकड़ा बरामद किया है।

आरोपी ने चुराए थे 20 हजार रुपए

दो दिन पहले ही अनीता के भांजे ने कमरे से 20 हजार रुपए चुरा लिए थे। जब परिवार वालों को जानकारी हुई तो उसके मामा ने उसे जमकर फटकार लगाई थी। पुलिस का कहना है कि, अनीता के भांजे ने उसकी बेटी के पास रखे रुपए भी चुरा लिए थे। दरअसल, जमशेदपुर निवासी रोहित और उसकी मां 11 नवंबर को आनंद नगर कॉलोनी स्थित अपने मामा देवचंद पांडेय के घर आया था। उसने 12 नवंबर को मामा के घर में 20 हजार रुपए की चोरी की। इस पर मामा ने उसे पीटा भी था।

शराब पीकर आया था घर

पैसे चुराने पर मामा द्वारा पीटे जाने से क्षुब्ध होकर आरोपी 12 नवंबर की शाम को शराब पीकर घर आया था। अगले दिन 13 नवंबर को उसने अनीता की बेटी के पैसे चुरा लिए थे। इसकी जानकारी होने पर रोहित की मां उसे लेकर 13 नवंबर की रात को ही जाने की जिद करने लगी थी। तब परिवार वालों ने उसे रोक लिया। इस मामले में पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश का कहना है कि, महिला के ननद के लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मृत महिला के पति ने बताया है कि, उसका भांजा नशे का आदी है। फिलहाल पूरे मामले की जांच चल रही है।
लेटेस्ट न्यूज

Drishyam 2 BO Collection Day 21: 'भूल भलैया 2' को धूल चटाकर कर 200 करोड़ी होने से एक कदम दूर है अजय देवगन की फिल्म, देखें आंकड़े

Drishyam 2 BO Collection Day 21   2     200

Himachal Result 2022: जीत के बाद कांग्रेस का विधायक बचाओ अभियान, शपथ ग्रहण से पहले छत्तीसगढ़ ले जाने की चर्चा

Himachal Result 2022

आज का दिनः जब इतिहास में दूसरी बार किसी भारतीय ने अपनाया क्रिकेट का सबसे रोचक पैंतरा, देखिए VIDEO

                  VIDEO

Bigg Boss 16: एमसी स्टेन पर जमकर बरसे सलमान खान, कहा- 'तुम अभी बाहर जा सकते हो..'

Bigg Boss 16        -

Dulha Dulhan ka Video: शादी के मंडप में दूल्हे ने दुल्हन से कह दी ऐसी बात, सुनते ही लोगों ने...

Dulha Dulhan ka Video

इन स्कीम से लोगों को हो रहा है सरकारी योजनाओं से भी ज्यादा मुनाफा, अभी लगाएं पैसा

RRB Group D Result 2022: कितना रहेगा RRB ग्रुप डी क्वालिफाइंग मार्क्स और कैसे तैयार होगा रिजल्ट

RRB Group D Result 2022   RRB

Bigg Boss 16: श्रीजिता डे ने टीना दत्ता को बताया 'Gold Digger', कहा- 'शालीन भनोट का कटेगा..'

Bigg Boss 16        Gold Digger -
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited