लाइव टीवी
open in app

England में पाकिस्तान की एंटी हिंदू साजिश से हटा नकाब, अंजेम के बिगड़े बोल ने खोली ना'पाक' पोल

Updated Sep 26, 2022 | 15:45 IST

अंजेम चौधरी के सार्वजनिक बोलने पर प्रतिबंध था (Ban on Anjem Choudary ) और उनके मोबाइल फोन और इंटरनेट के उपयोग पर लगाए गए थे।

Loading ...
मुख्य बातें
  • पाक मूल का अंजेम विदेश में मुस्लिमों को भड़का रहा
  • 4 साल बाद बैन हटा तो हिंदुओं के खिलाफ उगला जहर
  • ISIS का समर्थन करने के लिए अंजेम चौधरी के सार्वजनिक बोलने पर प्रतिबंध था

Anjem Choudary News: इंग्लैंड में पाकिस्तान की नई एंटी हिंदू साजिश से अब पर्दा हटने लगा है। इंग्लैंड में पाकिस्तान की एंटी हिंदू साजिश के नए सबूत मिले हैं। पाकिस्तानी मूल के अंजेम चौधरी का भड़काऊ बयान सामने आया है जिसने लीस्टर में एंटी हिंदू हिंसा को जायज ठहराया है। अंजेम चौधरी ने मुस्लिमों को हिंदू विरोधी हिंसा के लिए उकसाया है। इतना ही नहीं अंजेम चौधरी ने  पीएम मोदी पर भी विवादित बयान दिया है। उसके मुताबिक UK में हिंदुओं के खिलाफ जो हो रहा है वो 'भारत में मुस्लिमों को दबाने का रिएक्शन' है।

हमलों को ठहराया राजस्थान

अंजेम चौधरी ने कहा कि ब्रिटेन में लीसेस्टर और बर्मिंघम सहित हिंदू विरोधी हमलों के दौरान मुसलमानों को हिंदुओं के खिलाफ कथित तौर पर उकसाया है। अंजेम चौधरी के सार्वजनिक बोलने पर प्रतिबंध था, और उनके मोबाइल फोन और इंटरनेट के उपयोग पर लगाए गए प्रतिबंध हाल ही में हटा दिए गए थे, और अब वह फिर से अपनी नफरत फैलाने के लिए स्वतंत्र हैं। उनकी वेबसाइट पर सबसे हालिया पोस्ट जो व्हाट्सएप पर उनके फॉलोअर्स के बीच खूब शेयर की जा रही है, वह है 'लीसेस्टर: द इस्लामिक पर्सपेक्टिव।'

उगलता है नफरत

अगर धुआं उठता दिख रहा हो तो तय जानिए चिनगारी तो होगी ही। चलिए एक बार फिर एक चिंगारी की पोल खोलते हैं। जिससे पाकिस्तानी साजिश का पर्दाफाश भी हो जाएगा। ये मामला इन दिनों ब्रिटेन में हिंदुओं पर हो रहे हमले से जुड़ा है। और इस हमले के पीछे है पाकिस्तानी मूल का अंजेय चौधरी जिस पर ISIS का हिमायती होने की मुहर पहले से लगी है। पाकिस्तानी मूल का अंजेम चौधरी मतलब नफरत फैलाने की मशीन। जब ये बोलता है तो नफरत की आंधी चलती है, ये मुंह खोलता है तो मजहबी आग लगती है। 4 साल बाद इसने फिर मुंह खोला है प्रतिबंध हटने के बाद और फिर से जहर उगला है। जो सुबूत है उस पाप का जो पाकिस्तान कर रहा है। पर्दे के पीछे से हिंदुओं पर हमला बोल रहा है। हिंदुओं के खिलाफ पाकिस्तान की साजिशों की पोल पट्टी खुल गई है। 

बदला लेने का आग्रह

चौधरी ने अपनी पोस्ट में लीसेस्टर में 'मुस्लिम गश्ती' आयोजित करने का आह्वान किया है। कुरान का हवाला देकर इसने मुसलमानों को बदला लेने का सुझाव दिया है और हिंदुओं पर हमला करने के लिए उकसाया है। इसने अपनी पोस्ट कहा है कि यदि कोई आप पर हमला करता है, तो जवाबी कार्रवाई करें।हद ये है कि अंजेम ने लीसेस्टर में हुई घटनाओं के लिए पीएम मोदी को दोषी ठहराया और कहा। लेसेस्टर में हुआ ये हमला कोई आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि ये वही फासीवादी हिंदुत्व विचारधारा है जिसकी वजह से भारत में निर्दोष मुसलमानों पर भीड़ हमला करती है। चौधरी ऐसे भाषण देने के लिए जाने जाते हैं जो आग में घी डालने का काम करते हैं लेकिन  इस बार उसकी ये बोली  पाकिस्तानी सुर में है।

Advertising
Advertising