लाइव टीवी
open in app

गणपति विसर्जन का सबसे अनोखा अंदाज, शख्स ने नदी में डुबकी लगाकर ऐसे की पूजा-अर्चना

Updated Sep 10, 2022 | 16:11 IST

Unique immersion of Ganpati Bappa: शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स सीधा नदी के अंदर जाता है और गणपति बप्पा को बराबर जगह पर रखकर उनकी पूजा-अर्चना करता है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • शख्स ने बहुत ही अनोखे अंदाज में किया गणपति बप्पा का विसर्जन
  • नदी में डुबकी लगाकर शख्स ने की गणपति की पूजा-अर्चना
  • शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

Unique immersion of Ganpati Bappa: देशभर में गणेश विसर्जन (Ganpati Visarjan) का काफी उत्साह देखने को मिला।गणपति बप्पा के विसर्जन के दौरान ज्यादातर जगहों पर बप्पा की मूर्तियों को सीधे पानी में फेंक दिया जाता है। हालांकि, एक शख्स ने गणपति बप्पा का विसर्जन बहुत ही अनोखे अंदाज में किया। इस शख्स ने गणपति बप्पा का विसर्जन जिस तरह किया, उसने लोगों का दिल जीत लिया है। शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स सीधा नदी के अंदर जाता है और गणपति बप्पा को बराबर जगह पर रखकर उनकी पूजा-अर्चना करता है।

महाराष्ट्र से आया वीडियो

महाराष्ट्र के चालीसगांव के इस युवक ने जिस अनोखे तरीके से बप्पा का विसर्जन किया। उसने लोगों का दिल जीत लिया है। वन्यजीव फोटोग्राफर सागर खेड़ेकर ने बप्पा का विसर्जन इस अनोखे अंदाज में किया। इसके बाद सागर ने कहा, ;इस वीडियो को बनाने का मकसद सिर्फ इतना है कि 10 दिन तक हम सभी सम्मान के साथ बप्पा की मूर्ति की पूजा करें और विसर्जन के दिन उस मूर्ति को जहां चाहें वहां पानी में न फेकें। गणपति बप्पा की आदर के साथ पूजा करें, निश्चित रूप से वह आपको अच्छी बुद्धि और आशीर्वाद देंगे। सागर खेड़ेकर ने कहा कि इस वीडियो को बनाते समय सुरक्षा मानकों का पूरा ध्यान रखा गया है। इसलिए आप किसी भी स्टंट को करने के दौरान अपनी जान जोखिम में न डालें।'