लाइव टीवी
open in app

इन 5 वेब सीरीज में की गई है बोल्ड सीन्स की हदें पार, इन्हें अकेले देखने में ही है भलाई

Updated Mar 27, 2022 | 21:54 IST

Ullu App Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज बनती है। वहीं कुछ सीरीज ऐसी होती है जिनमें एडल्ट कंटेंट होते हैं, जिन्हें आप अकेले ही देखें तो बेहतर होगा।

Ullu App
पांच वेबसीरीज जो अकेले देखने में ही भलाई
मुख्य बातें
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज
  • फैमिली से डिस्टेंस मेंटेन करके देखें ये फिल्म
  • इन सीरीज में बोल्ड सीन की हद पार

Ullu App Bold Series:  कोरोना के समय में सभी लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का बखूबी पालन किया। लेकिन अब आपको एक बार फिर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म एडल्ट कंटेंट के मामले में विवादों में बना रहता है। वहीं उल्लू ऐप पर आपको कुछ वेब सीरीज देखने के लिए फैमिली से डिस्टेंस मेंटेन करना पड़ेगा। साथ ही अपनी उम्र का भी ध्यान रखें कि 18 साल के ऊपर हो। ज्यादा से ज्यादा इन सीरीज का लुफ्त उठाने के लिए आप इन्हें अपने दोस्तों के साथ देख सकते है। उल्लू ऐप ऐसा ओटीटी प्लेटफॉर्म है जहां आपको एक्ट्रेसेस का बोल्ड लुक देखने को मिलता है और आप उनके फैन बन जाते है फिर उनकी नई सीरीज का इंतजार करते है। चलिए जानते हैं ये कौन सी सीरीज हैं जिन्हें अकेले देखने में ही भलाई है।

Xxx अनसेंसर्ड 
आपको बता दें कि, इस वेब सीरीज में पांच अलग अलग कहानियां दिखाई गई है और इस वेब सीरीज के किरदार अपनी सेक्सुअल रिलेशनशिप के पहलुओं को एक्सप्लोर करना चाहते है। ये सीरीज आप अपने दोस्तों के साथ देख सकते है।

पढ़ें- Bollywood News: KGF-2 के ट्रेलर ने मचाया हंगामा, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शुरू की शादी की शॉपिंग!

मोना होम डिलीवरी 


यह वेब सीरीज उल्लू ऐप पर मौजूद है और इसमें एक कॉल गर्ल की कहानी दिखाई गई है, जिसे हालातों के कारण ये काम करना पड़ता है। यह सीरीज आप फैमिली के साथ ना देखें नहीं तो आपको शर्मिंदगी झेलनी पड़ेगी।

कविता भाभी  


इस सीरीज को अठारह साल की उम्र वाले ही देखें। उल्लू ऐप पर दिखाई गई इस वेब सीरीज में एक ऐसी महिला की कहानी दिखाई गई है, जो सेक्सुअल समस्याओं से जूझ रहे लोगों की परेशानी सुनकर उन्हें फोन पर हल करने की कोशिश करती है। बहरहाल इसका कंटेंट काफी बोल्ड है।

चरमसुख
ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू ऐप पर चरमसुख को एडल्ट कैटेगरी में रखा गया है। इसका पूरा कंटेंट एडल्ट पर बेस्ड है। वहीं उल्लू ऐप पर यह सीरिज जबरदस्त लोकप्रिय हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।