लाइव टीवी
open in app

आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर जॉन अब्राहम ने की अपनी नई फिल्म की घोषणा, इस दिन रिलीज हो रही है 'तारिक'

Updated Aug 15, 2022 | 15:59 IST

John Abraham New Film Tariq: आज पूरा भारत आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। जानें बॉलीवुड एक्टर अब किस फिल्म में नजर आएंगे और यह कब रिलीज होगी। 

Loading ...
John Abraham Announced His New Film Tariq, Tariq Film Announcement See Here Release Date
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Tariq Film
मुख्य बातें
  • स्वतंत्रता दिवस पर जॉन अब्राहम ने की नई घोषणा।
  • दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए नई फिल्म ला रहे हैं एक्टर। 
  • अगले वर्ष रिलीज होगी जॉन अब्राहम की फिल्म।

John Abraham Announced His New Film Tariq: एक तरफ जहां पूरा भारत जश्न-ए-आजादी मना रहा है वहीं इस मौके को और खास बनाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने अब एक नया अनाउंसमेंट किया है। जॉन अब्राहम जिन्हें हाल ही में फिल्म एक विलन रिटर्न्स में देखा गया था, अब उन्होंने 15 अगस्त के मौके पर अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। अपने मीडिया हैंडल पर एक्टर ने फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए यह जानकारी दी है कि अब उनकी पाइपलाइन में एक और फिल्म शामिल हो गई है। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम को इस फिल्म में सिर्फ अभिनय करते नहीं देखा जाएगा, बल्कि वह इस फिल्म का निर्माण करने में भी अपना योगदान देंगे। 

Also Read: प्लास्टिक सर्जरी करवाने की बात खुद की कुबूल, शिल्पा शेट्टी-अनुष्का शर्मा समेत ये अभिनेत्रियां हैं लिस्ट में

जॉन अब्राहम ने की फिल्म तारिक की घोषणा ‌

एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का पहला लुक शेयर किया है जो देखने में बहुत इंटरेस्टिंग लग रहा है। इस पोस्टर में ओक का पत्ता और नीला आसमान नजर आ रहा है। इस पोस्टर में लिखा गया है 'बाटला हाउस और तेहरान के मेकर्स से, बेक माई केक फिल्म्स और जेए इंटरटेनमेंट जॉन अब्राहम को तारिक में प्रेजेंट कर रहा है। इस पोस्टर में यह भी जानकारी दी गई है कि जॉन अब्राहम की यह फिल्म अगले वर्ष 15 अगस्त पर रिलीज होगी। जॉन अब्राहम की फिल्म तारिक की कहानी सच्ची घटना पर आधारित होने वाली है। 

Also Read: जब चर्चा में आए ये स्टार किड्स, कोई बिकिनी फोटो तो कोई लव लाइफ को लेकर विवाद में फंसे

Advertising
Advertising

यह पोस्ट साझा करने के साथ, जॉन अब्राहम ने कैप्शन में लिखा 'तेहरान और बटला हाउस के बाद बेक माई केक फिल्म्स के साथ यह हमारा नया क्रिएटिव कोलैबोरेशन है। अच्छी कहानी बताने के साथ आजादी को मनाने का समय आ गया है।' जॉन अब्राहम की फिल्म तारिक को अरुण गोपालन निर्देशित करेंगे। फिल्म तेहरान के बाद अब जॉन अब्राहम को एक और देशभक्ति वाले फिल्म में देखा जाएगा। जैसे ही एक्टर ने यह पोस्टर साझा किया वैसे ही इस फिल्म को देखने के लिए कई लोग उत्साहित हो गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।