लाइव टीवी
open in app

IND vs NZ 2nd ODI Seddon Park, Hamilton Weather-Pitch Report: भारत-न्यूजीलैंड दूसरे वनडे में कैसा रहेगा पिच और मौसम का हाल

Updated Nov 27, 2022 | 06:44 IST

India vs New Zealand, IND vs NZ 2nd ODI Seddon Park, Hamilton Weather and Pitch Report Today Match: आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला हैमिल्टन में खेला जाएगा। जानिए, मैच की रिपोर्ट और मौसम का संभावित हाल।

India vs New Zealand 2nd ODI Seddon Park Pitch Report
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
भारत बनाम न्यूजीलैंज दूसरे वनडे की पिच रिपोर्ट
मुख्य बातें
  • भारतीय टीम का न्यूजीलैंड दौरा 2022
  • भारत बनाम न्यूजीलैंड वनडे सीरीज
  • हैमिल्टन में खेला जाएगा दूसरा मैच

IND vs NZ 2nd ODI Seddon Park, Hamilton Weather Forecast and Pitch Report Today Match: भारत और न्यूजीलैंड की रविवार को तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भिड़ंत होगी। यह मैच हैमिल्टन के सेडन पार्क मैदान पर खेला जाएगा। मैच स्थानीय समयानुसार दोपहर ढाई बजे और भारतीय समय के मुताबिक सुबह सात बजे से खेला जाएगा। केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड टीम ने पहले वनडे में 7 विकेट से जीत हासिल सर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है। भारत को पहले मैच में 307  रन का टारगेट देने के बावजूद शिकस्त मिली थी। वहीं, शिखर धवन के नेतृत्व वाली भारतीय टीम अब 'करो या मरो' मुकाबले में वापसी  करने के इरादे से उतरेगी।

आज कैसी होगी सेडन पार्क की पिच? (ND vs NZ 2nd ODI Pitch Report)

सेडॉन पार्क की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार रहती है। यहां बल्लेबाज अक्सर गेंदबाजों के खिलाफ हावी नजर आते हैं और बड़े शॉट खेलने से हिचकिचाते नहीं। मैदान की आउटफील्ड काफी तेज है और अच्छी टाइमिंग के चलते गेंद आसानी से सीमा रेखा के पार पहुंच सकती है, क्योंकि बाउंड्री उतनी बड़ी नहीं हैं। हालांकि, तेज गेंदबाज शुरुआती ओवर्स में पिच से फायदा उठा सकते हैं। यहां 300 या उससे ज्यादा का स्कोर आम बात है। भारत का इस मैदान पर हाईएस्ट टोटल 347/4 और लोएस्ट टोटल 92/10 है। सेडन पार्क में आखिरी वनडे इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच खेला गया था। न्यूजीलैंड ने 333 रन बनाने के बाद 115 रन से मैच अपने नाम किया था। 

आज कैसा रहेगा हैमिल्टन का मौसम? (Hamilton Weather Forecast For Today)

भारत और न्यूजीलैंड के दरम्यान दूसरे वनडे में मौसम विलेन बन सकता है। एक्यूवेदर के अनुसार, हैमिल्टन में रविवार सुबह भारी बारिश की संभावना है। 4 घंटे बारिश के पूर्वानुमान के साथ 91 प्रतिशत बादल छाए रह सकते हैं। हालांकि, अच्छी बात यह है कि जैसे-जैसे मैच का समय नजदीक आएगा तो बारिश का असर कम होने की उम्मीद है। दोपहर तक रुक-रुक कर बारिश होने की संभावना है और मैच के वक्त भी बादल छाए रह सकते हैं। मौसम के कारण टॉस में देरी हो सकती है। तापमान 16-18 डिग्री सेल्सियस के आसापास रहने की उम्मीद है। 17 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल