लाइव टीवी
open in app

VIDEO: यहां के हम सिकंदर...बंदरों के झुंड से इस तरह भिड़ गया शख्स, देखें फिर क्या हुआ?

Updated Sep 21, 2022 | 17:40 IST

Monkey Viral Video: सोशल मीडिया पर बंदरों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बंदरों से अकेले भिड़ गया। उसके बाद जो हुआ उसे देखकर किसी को यकीन नहीं हो रहा है।

Viral Video Man Fight With Monkey Gang Then What Happens Watch Shocking Video
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बंदरों का आतंक
मुख्य बातें
  • बच्ची को बचाने के लिए बंदरों से भिड़ गया शख्स
  • बदरों के झुंड और शख्स के बीच गहमागहमी
  • सोशल मीडिया पर छाया चौंकाने वाला वीडियो

Monkey Attack Viral Video: सोशल मीडिया की दुनिया भी काफी अजीब है। यहां आपको कब, क्या देखने और सुनने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कुछ मामले तो इतने मजेदार होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने को मन करता है। जबकि, कुछ को देखकर आंखें खुली की खुली रह जाती है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें एक शख्स बंदरों के झुंड से भिड़ गया। बताया जा रहा है कि बंदरों ने इस तरह बवाल काटा कि देखकर सब हैरान रह गए। 

रिपोर्ट के अनुसार, यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के हाथरस का बताया जा रहा है। जहां काफी संख्या में बंदर बेकाबू हो गए और एक बच्ची पर हमला बोल दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह बंदरों का झुंड उत्पात मचा रहा है। बेटी की आवाज सुनकर शख्स दौड़ते हुए बाहर आया और बंदरों से भिड़ गया। शख्स किसी तरह बेटी को बचाकर घर भेजता है और बंदर से खुद दो-दो हाथ करने लगता है। शख्स बंदरों पर पथराव भी करता है और उनके पीछे भी दौड़ता है। अंजाम क्या होता है आप खुद वीडियो में देख लें...

ये भी पढ़ें -  राजू श्रीवास्तव के निधन से फैंस को गहरा झटका, कॉमेडियन को अनोखे अंदाज में लोग दे रहे श्रद्धांजलि

चौंकाने वाला वीडियो

वीडियो देखकर आपके दिमाग की बत्ती भी गुल हो गई होगी। सोच रहे होंगे कि आखिर ये क्या माजरा है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। अब तक हजारों लोग इस चौंकाने वाले वीडियो को देख चुके हैं। जिसने भी इस वीडियो को देखा वो देखता ही रह गया। कई लोगों को तो यकीन तक करना मुश्किल हो रहा था। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।