लाइव टीवी

Bisahulal Singh : 'फिर दिया ऐसा बयान तो माफ नहीं करेंगे', बिसाहूलाल को अब CM चौहान की कड़ी फटकार

Updated Nov 29, 2021 | 13:24 IST

SHivraj Singh Chauhan : बिसाहूलाल सिंह के विवादित बयान को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बिसाहूलाल को कड़ी फटकार लगाई है।

Loading ...

भोपाल : मध्य सरकार के मंत्री बिसाहूलाल सिंह के विवादित बयान पर छिड़ा घमासान अभी शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। मंत्री सिंह ने गत बुधवार को 'ठाकुरों की महिलाओं' पर विवादित बयान दिया था। अपने इस बयान के लिए उन्होंने माफी भी मांग ली है लेकिन यह विवाद उनका दामन छोड़ता नहीं दिख रहा है। अब राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बिसाहूलाल को कड़ी फटकार लगाई है।

चौहान ने सोमवार को कहा कि 'अभी मैंने सरकार के मंत्री बिसाहूलाल सिंह को बुलाया था। उन्होंने अपने बयान के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। भावना जो भी हो संदेश गलत नहीं जाना चाहिए। एक-एक शब्द तौल-तौल कर बोलना चाहिए। मैंने चेतावनी दी है कि इस तरह के बयान किसी हालत में नहीं आने चाहिए। कोई भी मंत्री या कार्यकर्ता यदि इस तरह का बयान देगा तो हम उसे माफ नहीं करेंगे।'

अनूपपुर जिले में दिया था बयान

अनूपपुर जिले में महिलाओं के सम्मान में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा था, 'ठाकुर समुदाय जैसे उच्चजातियों के लोग अपनी महिलाओं को घरों में कैदकर रखते हैं, वे उन्हें बाहर निकलने नहीं देते जबकि गांवों में निम्न जाति की महिलाएं खेतों में और घरों में काम करती हैं। इसलिए ठाकुरों की महिलाओं को उनके घरों से निकालिए।' मंत्री के इस बयान पर करणी सेना नाराज हो गई। गत रविवार को करणी सेना ने भोपाल में मंत्री का घेराव किया और उनसे माफी की मांग की।  

Advertising
Advertising

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।