लाइव टीवी
open in app

Karnataka: प्रेमी जोड़े के बीच ‘मोबाइल चैट' को लेकर विमान के उड़ान भरने में हुआ विलंब, 6 घंटे लेट हुई फ्लाइट

Updated Aug 15, 2022 | 15:28 IST

कर्नाटक के मेंगलरु में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक कपल की मोबाइल चैट की वजह से फ्लाइट 6 घंटे डिले हो गई। इंडिगो ने तलाशी लेने के बाद विमान को जाने दिया।

Loading ...
Flight delayed by six hours over mobile chat between couple in Mangaluru Karnataka
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
प्रेमी जोड़े के ‘मोबाइल चैट' को लेकर 6 घंटे लेट हुई फ्लाइट(प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • कर्नाटक के मेंगुलुरु में आया एक हैरान करने वाला मामला
  • कपल की मोबाइल चैट की वजह से फ्लाइट 6 घंटे हुई डिले
  • पुलिस में अभी तक इसे लेकर दर्ज नहीं हुई है शिकायत

मेंगलुरु (कर्नाटक): मेंगलुरु से मुंबई जाने वाले विमान को उड़ान भरने में उस समय छह घंटे की देरी हुई जब एक महिला यात्री ने उसके साथ यात्रा कर रहे एक व्यक्ति के मोबाइल फोन पर संदिग्ध संदेश आने के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सभी यात्रियों को विमान से उतरने के लिए कहा गया और उनके सामान की व्यापक रूप से तलाशी ली गयी। इसके बाद ही इंडिगो के विमान को रविवार शाम को मुंबई के लिए उड़ान भरने की अनुमति दी गई।

मोबाइल पर देखा मैसेज

एक महिला यात्री ने विमान में सवार एक व्यक्ति के मोबाइल फोन पर एक संदेश देखा और विमान के चालक दल को इसकी जानकारी दी। चालक दल ने हवाई यातायात नियंत्रक को इसकी सूचना दी और उड़ान भरने के लिए तैयार विमान को रोकना पड़ा।बताया जाता है कि यह व्यक्ति अपनी प्रेमिका से मोबाइल पर संदेश भेजकर बातचीत कर रहा था, जिसे उसी हवाईअड्डे से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरनी थी।

Jaipur Crime News: बेटी के फोन से पापा को इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करना पड़ा महंगा, नाबालिग ने उठाया ये कदम

एक शख्स की वजह से डिले हुई फ्लाइट

इस व्यक्ति को पूछताछ के कारण विमान में सवार होने नहीं दिया गया। पूछताछ कई घंटों तक चली जबकि उसकी प्रेमिका की बेंगलुरु की उड़ान छूट गयी।बाद में सभी 185 यात्री मुंबई जाने वाले विमान में फिर से सवार हुए और शाम पांच बजे विमान ने उड़ान भरी। शहर के पुलिस आयुक्त एन. शशि कुमार ने कहा कि देर रात तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गयी क्योंकि यह दो दोस्तों के बीच सुरक्षा को लेकर मैत्रीपूर्ण ढंग से हो रही बातचीत थी।

मुंबई में 'एक छोटी सी लव स्टोरी', सॉफ्टवेयर इंजीनियर को हुआ लड़की बने ठग से प्यार, भेद खुला तो पैरों तले निकली जमीन

 

Advertising
Advertising

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।