लाइव टीवी
open in app

VIDEO: पाकिस्तान हारा तो मोमिन साकिब के फिर बदल गए जज्बात और हालात, अब स्टेडियम के बाहर किया ये ड्रामा!

Updated Aug 29, 2022 | 17:00 IST |

Momin Saqib's Reaction Viral Video: भारत ने रविवार को एशिया कप 2022 में अपने अभियान का आगाज जीत के साथ किया। भारत ने दुबई इंटरनेशल स्टेडियम में पाकिस्तान टीम को 5 विकेट से शिकस्त दी।

दो साल पहले 'वक्त बदल गया, जज्बात बदल गए, मारो मुझे मारो' बोलकर चर्चा में आने वाले पाकिस्तानी क्रिकेट फैन मोमिन साकिब एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। पाकिस्तान की एशिया कप 2022 में भारत के हाथों हार से परेशान पाकिस्तानी फैंस के कई मजेदार रिएक्शन सामने आए लेकिन साकिब ने अलग अंदाज में रिएक्ट किया। वह दुबई में स्टेडियम के बाहर सड़क पर ड्रामा करते हुए नजर आए। वह वीडियो में कहते हैं, 'बड़े हालात खराब लग रहे हैं। बाबर आजम और रिजवान आउट हो गए हैं। मेरी तबीयत खराब लग रही है। मुझे ले जाओ।' बता दें कि साकिब ने मैच के बाद विराट कोहली और हार्दिक पांड्या से मुलाकात की और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो भी शेयर किया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल