लाइव टीवी
open in app

EXCLUSIVE: दुबई में अर्शदीप सिंह से मिलकर लौटीं उनकी मां, ट्रोलिंग और पाकिस्तान से हार पर कही ये बात, VIDEO

Updated Sep 05, 2022 | 22:05 IST |

Arshdeep Singh's Mother Baljit Kaur on TIMES NOW Navbharat: भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की मां बलजीत कौर ने टाइम्स नाउ नवभारत से एक्सक्लूसिव बातचीत की। उन्होंने कहा कि रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान हम स्टेडियम में ही थे।

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की 5 विकेट से हार के बाद युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। अर्शदीप ने रवि बिश्नोई द्वारा किए गए 18वें ओवर में आसिफ आली का कैच छोड़ दिया था। ट्रोलर्स कह रहे हैं कि अर्शदीप के कैच छोड़ने के कारण भारत को हार का मुंह देखना पड़ा। वहीं, अर्शदीप की मां बलजीत कौर ने टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत की में बेटे की ट्रोलिंग पर अपनी राय रखी। उन्होंने साथ ही बताया कि पाकिस्तान से मुकाबले के दौरान वो स्टेडियम में ही थीं और उन्होंने मैच के बाद अर्शदीप के साथ डिनर किया। बलजीत ने कहा कि अर्शदीप ने हार के बारे में कोई बात नहीं की। हालांकि, उसने कहा कि खेल की बात स्टेडियम तक ही रहनी चाहिए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल