अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बेटे का ट्विटर अकांउट अस्थायी रूप से स्थगित

दुनिया
भाषा
Updated Jul 29, 2020 | 08:02 IST

ट्रम्प के बेटे के ट्वीट करने पर अस्थायी रूप से रोक लगा दी है। ट्रम्प के बेटे द्वारा साझा किए गए वीडियों को फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम से हटाये जाने से पहले ही लाखों लोग इसे देख चुके थे।

Twitter has banned Donald Trump's eldest son from tweeting for 12 hours
डोनाल्ड के ट्रंप के बेटे का ट्विटर अकाउंट स्थगित हुआ है।  |  तस्वीर साभार: AP

शिकागो : कोरोना वायरस से संबंधित गैर प्रमाणित वीडियो सोमवार को साझा करने के बाद ट्विटर ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बेटे के ट्वीट करने पर अस्थायी रूप से रोक लगा दी है। ट्रम्प के बेटे द्वारा साझा किए गए वीडियों को फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम से हटाये जाने से पहले ही लाखों लोग इसे देख चुके थे।

वहीं, ट्विटर के इस कदम की रिपब्लकन पार्टी के कई सदस्यों ने आलोचना की है और इसे सोशल मीडिया पर सेंसरशिप करार दिया है। उल्लेखनीय है कि इस वीडियो में ट्रम्प समर्थक डॉक्टर यह कहते सुने जा सकते हैं कि कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क की कोई जरूरत नहीं है और हाइड्रोक्लोरोक्वीन दवा का समर्थन करता हुए भी वह दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि, ट्रम्प जूनियर का प्रोफाइल अब भी दिख रहा है लेकिन वह स्वयं ट्वीट, रीट्वीट या दूसरे के पोस्ट को लाइक नहीं कर सकते हैं। राष्ट्रपति ने इस बीच ट्र्रम्प जूनियर के वीडियो पोस्ट को ही रीट्वीट किया था, जिसे हटा दिया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर