सऊदी अरब: कोरोना से सऊदी के शाही परिवार के लोग संक्रमित,किंग सलमान आइसोलेट

कोरोना वायरस ने दुनिया के तमाम मुल्कों को अपनी चपेट में ले लिया है,खबर है कि सऊदी अरब का शाही परिवार भी इसकी चपेट में आ गया है।

Representational Image
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली:कोरोना वायरस के कहर से सऊदी अरब भी अछूता नहीं है मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक सऊदी अरब का शाही परिवार भी कोरोना की चपेट में है, बताया जा रहा है कि परिवार के लगभग 150 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, इनमें शाही परिवार के दूर के लोग भी शामिल हैं।इसके बाद किंग सलमान और क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान आइसोलेशन में चले गए हैं।

सऊदी के शाही परिवार का इलाज कर रहे डॉक्टर अब अस्पताल में तमाम बेड की भी व्यवस्था कर रहे हैं, ताकि शाही परिवार और उनके संपर्क में आने वाले लोगों को भर्ती कर उनका इलाज किया जा सके।

इस बडे़ और खास अस्पताल में किसी संक्रमित स्टाफ को नहीं रहने दिया जाएगा ताकि कमरे शाही सदस्यों के लिए सुरक्षित रखे जा सकें।अस्पताल से सभी मरीजों को हटा दिया जाएगा और सिर्फ आपात केस को ही देखा जाएगा जो शाही परिवार से जुड़ा हुआ है।

वहां बड़े शहरों में लॉकडाउन भी लागू कर दिया है साथ ही देश में और बाहर सभी तरह की हवाई और जमीनी यात्रा को भी प्रतिबंधित कर दिया है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर