पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

दुनिया
Updated Oct 22, 2019 | 09:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Nawaz Sharif in hospital: तबीयत खराब होने की वजह से पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ को लाहौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्लेटलेट काउंट कम होने की वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई थी।

nawaz sharif
पाकिस्तान के पूर्व पीएम रहे हैं नवाज शरीफ 

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की तबीयत बिगड़ गई है उन्हें लाहौर के सर्विस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच उनके भाई शाहबाज शरीफ का कहना है कि अगर नवाज को कुछ हुआ तो उसके लिए इमरान खान जिम्मेदार होंगे।

प्लेटलेट काउंट कम होने के बाद डॉक्टरों की टीम ने नवाज शरीफ को अस्पताल में भर्ती कराने की सलाह दी थी। शरीफ के निजी डॉक्टर अदनान खान ने ट्वीट किया और बताया कि प्लेटलेट काउंट कम होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत थी और इसके साथ ही नेशनल अकाउंटेबिलिटी के अधिकारियों पर भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वो एनएबी के दफ्तर में नवाज शरीफ से मिले थे और वो काफी बीमार लग रहे थे। 

नवाज शरीफ के डॉक्टर के आरोपों के बाद पर एनएबी के प्रवक्ता ने कहा कि शरीफ को सर्विस अस्पताल में भर्ती कराया गया है और डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है। बता दें कि अल अजीजिया केस में शरीफ सात साल की सजा काट रहे हैं। नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज अक्सर आरोप लगाती रही हैं कि इमरान खान सरकार ने राजनीतिक प्रतिशोध के तहत उनके पिता पर कार्रवाई की थी। एनएबी के अधिकारी भी पाकिस्तान सरकार के इशारे पर काम कर रहे हैं।

 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर