'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाने के साथ नेतन्याहू ने दी PM मोदी को 'फ्रेंडशिप डे' की बधाई, यूं मिला जवाब

दुनिया
Updated Aug 04, 2019 | 16:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

फ्रेंडशिप डे पर इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने पीएम मोदी को खास तरीके से शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ट्वीट में शोले फिल्म का गाना 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाने के साथ मोदी को फ्रेंडशिप डे विश किया है।

benjamin netanyahu wishes narendra modi
बेंजामिन नेतन्याहू ने पीएम मोदी को दी फ्रेंडशिप डे पर बधाई  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • फ्रेंडशिप डे के मौके पर इजरायल के पीएम ने मोदी जी को खास तरीके से विश किया
  • नेतन्याहू ने 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाना पीएम मोदी का समर्पित किया है
  • उस गाने के वीडियो में पीएम मोदी और नेतन्याहू की तस्वीरें लगी हुई है

नई दिल्ली। benjamin netanyahu wishes narendra modi on friendship day: अगस्त के पहले हफ्ते में पड़ने वाले संडे को फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है, इस दिन सभी दोस्त अपने दोस्तों को स्पेशल फील करवाते हैं और उन्हें फ्रेंडशिप डे विश करते हैं। फ्रेंडशिप डे को मित्रता दिवस भी कहा जाता है। इस मौके पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जिगरी दोस्त ने भी उन्हें फ्रेंडशिप डे की बधाई दी है।

इस मौके पर इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने भी अपने जिगरी दोस्त पीएम नरेंद्र मोदी को कुछ खास तरीके से विश किया।भारत में इजरायल के दूतावास के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है, जिसमें भारत को संबोधित करते हुए फ्रेंडशिप डे की शुभकामनाएं दी गई हैं। इस ट्वीट में एक वीडियो भी लगा हुआ है, जिसमें पुरानी फिल्म शोले का गाना 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' है।ये ट्वीट सोशल मीडियो पर खूब वायरल हो रहा है।

 


इतना ही नहीं इस ट्वीट में ये भी लिखा हुआ है 'हैप्पी फ्रेंडशिप डे 2019 इंडिया। हमारी दोस्ती और मजबूत हो और हमारी साझेदारी नई ऊंचाइयां तय करें। ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे....।' आगे गाने का वीडियो लगा हुआ है जिसमें इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू और नरेंद्र की कुछ तस्वीरें लगी हुई है और साथ में शोले फिल्म का गाना 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' बज रहा है। 

पीएम मोदी ने दिया जवाब
अपने दोस्त नेतन्याहू की बधाई का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि धन्यवाद और मेरे प्यारे दोस्त नेतन्याहू और सभी इजरायली नागरिकों को फ्रेंडशिप दिवस की बहुत बहुत बधाई। भारत और इजरायल गहरे दोस्त हैं। हमारी दोस्ती गहरी और मजबूत है। आशा है कि हमारे देशों के बीच की दोस्ती ऐसे ही बढ़े और मजबूत हो। 

 

 

पीएम मोदी और इजरायल के पीएम नेतन्याहू काफी अच्छे दोस्त है। कुछ सालों से भारत और इजरायल के संबंध काफी अच्छे रहे हैं। इतना ही नहीं इजरायल के पीएम नेतन्याहू आम चुनावों से पहले भारत भी आएगे।  

बता दें कि इजरायल और भारत के बीच की दोस्ती पूरी दुनिया में जगजाहिर है। पीएम मोदी और पीएम नेतन्याहू की गहरी दोस्ती के कई उदाहरण पहले भी कई बार सामने आ चुके हैं। इसका ताजा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला था। दरअसल इजरायल में चुनाव होने वाले हैं। चुनाव कैंपेन के लिए वहां के शहरों में लगे पोस्टरों में पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीरें लगाई गई थी।  

अगली खबर