फिर धमाकों की आग में सुलगा अफगानिस्तान, सेना की बस पर हुआ विस्फोट, मासूम समेत 10 की मौत

दुनिया
Updated Oct 07, 2019 | 21:10 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Afghanistan bomb blast: पूर्वी अफगानिस्तान के जलालाबाद शहर में अफगान सेना की वाहन के पास एक विस्फोट हो गया। इस बम धमाके में 10 लोगों की मौत हो गई।

Afghanistan bomb blast
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: ANI

जलालाबाद: अफगानिस्तान में धमाकों का दौर जारी है। सोमवार को पूर्वी अफगानिस्तान के नंगरहार प्रांत (Nangarhar province) के जलालाबाद (Jalalabad) शहर में एक अफगान सेना के वाहन के पास रिक्शा में रखे विस्फोटक सामग्री के गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक बच्चा भी शामिल है, जबकि 27 लोग घायल हो गए है।

अधिकारी के अनुसार, सेना में भर्ती हुए जवानों के ले जा रही एक बस पर आतंकियों ने बम से हमला कर दिया। वहीं, नांगरहार के राज्यपाल के प्रवक्ता अताउल्लाह खोगयानी ने बताया, 'बम को एक मोटरसाइकिल में रखा गया था। दुर्भाग्य से इस घटना में एक बच्चे सहित 10 नागरिक मारे गए और 27 घायल हुए हैं।' बता दें कि विस्फोट शहर के पीडी 3 में हुआ है।

टोलो न्यूज के मुताबिक, अफगानिस्तान के आंतरिक मंत्रालय ने कहा है कि विस्फोट में घायल हुए लोगों में से कुछ की स्थिति गंभीर है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये विस्फोट शाम 4 बजे के करीब हुआ। आधिकारियों ने कहा कि सभी पीड़ित आम नागरिक (civilians) हैं। हालांकि, पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच जारी है। गौरतलब है कि बीते कुछ समय से अफगानिस्तान में लगातार बम धमाके हो रहे हैं। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर