Iran के मिसाइल हमले के बाद अमेरिकी प्रेजिडेंट ट्रंप की प्रतिक्रिया आई सामने बोले-All is well! 

US President Trump Reaction over Iran Attack: ईरान ने अमेरिकी हमले को लेकर पलटवार करते हुए इराक में स्थित अमेरिकी ठिकानों पर हमला किया है इसपर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का रिएक्शन सामने आया है।

Iran के मिसाइल हमले के बाद बोले अमेरिकी प्रेजिडेंट डोनॉल्ड ट्रंप की प्रतिक्रिया आई सामने बोले-All is well! 
अपनी पहली प्रतिक्रिया में अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने कहा, All is well 

नई दिल्ली: ईरान से बुधवार की सुबह बड़ी खबर सामने आई जब ईरान ने अपने जनरल कासिम जुलेमानी पर अमेरिकी हमले को लेकर पलटवार करते हुए  इराक में स्थित अमेरिकी ठिकानों पर हमला किया है। हमले में फिलहाल कितने अमेरिकी सैनिक घायल हुए हैं, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

वहीं खुद अमेरिका ने इस बात की पुष्टि की है कि ईरान की ओर से मिसाइलों के जरिए सैनिकों के ट्रेनिंग बेस पर हमला किया गया है, इस पर अपनी पहली प्रतिक्रिया में अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) ने कहा- All is well, हमले से नुकसान का आकलन जारी है और हमारे पास दुनिया की सबसे शक्तिशाली फौज है...

 

ईरान ने 7 जनवरी को एक दर्जन से अधिक बैलिस्टिक मिसाइलों को लॉन्च किया और इराक में अल-असद और इरबिल में अमेरिकी सैन्य और सहयोगी बलों की मेजबानी करने वाले कम से कम दो इराकी सैन्य ठिकानों को निशाना बनाया।

 ट्रंप ने कुछ ही दिन पहले कड़े लहजे में ट्वीट किए थे। इराक में ईरान के जनरल कासिम सुलेमानी को मारने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति ने लिखा था कि ईरान कुछ भी उल्टा-सीधा करने की ना सोचे वर्ना अमेरिका अपनी पूरी ताकत के साथ हमला बोलेगा।

 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर