Sonali Phogat पूरे ठाठ-बाट से जीती थीं जिंदगी, तस्वीरें देंगी गवाही

Aug 23, 2022
By: Medha Chawla

सोनाली फोगाट की मौत

BJP नेत्री और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की गोवा में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। बेशक वह इस दुनिया से चली गई हैं, लेकिन उनकी जिंदादिली, उनकी पहचान उन्हें उनके चाहने वालों के बीच हमेशा जिंदा रखेगा।

Credit: Instagram

जिंदादिली से जीती थीं जिंदगी

सोनाली फोगाट जिंदगी को पूरी जिंदादिली से जीने में विश्वास रखती थीं। वह कई बार अकेले ही सफर में निकल पड़ती थीं। उन्हें पहाड़ों पर जाना, घूमना, गाड़ी चलाना काफी पसंद था।

Credit: Instagram

करोड़पति थीं सोनाली फोगाट

सोनाली फोगाट ने अपने चुनावी हलफनामे में बताया था कि उनके पास 2 करोड़ 74 लाख 11 हजार रुपये से की चल-अचल संपत्ति थी। सोनाली फोगाट के नाम नोएडा के सेक्टर-52 में एक फ्लैट और हिसार के गंगवा गांव में 117 गज का प्लॉट है।

Credit: Instagram

दूरदर्शन में की एंकरिंग

सोनाली फोगाट ने साल 2006 में हिसार से दूरदर्शन में एंकरिंग के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया का रुख कर लिया था।

Credit: Instagram

फिल्मों में भी किया काम

सोनाली फोगाट हरियाणा और पंजाब की म्यूजिक इंडस्ट्री में भी काफी नाम कमाया है। उन्होंने साल 2019 में हरियाणवी फिल्म 'छोरियां छोरों से कम नहीं होतीं' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

Credit: Instagram

बहन के देवर से की थी शादी

सोनाली फोगाट ने अपनी बहन के देवर संजय से शादी की थी। साल 2016 में उनके पति की रहस्यमी स्थिति में मौत हो गई थी। उन्होंने बिग बॉस शो में बताया था कि उस समय वह मुंबई में थीं।

Credit: Instagram

बिग बॉस में लिया था हिस्सा

सोनाली फोगाट रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 में भी नजर आई थीं। यहां उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। कुछ ही दिनों में सोनाली बिग बॉस में खासा लोकप्रिय हो गई थीं।

Credit: Instagram

इंस्टाग्राम पर 8 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स

भारत में टिकटॉक बैन होने के बाद सोनाली फोगाट की पॉपुलैरिटी इंस्टाग्राम पर बढ़ने लगी थी। अभी इंस्टाग्राम पर सोनाली के 882K फॉलोअर्स हैं।

Credit: Instagram

जमकर शेयर करती थीं रील्स

सोनाली फोगाट सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती थीं। वह इंस्टाग्राम पर खूब रील्स बनाया करती थीं, जिसने उनको पॉपुलर बनाने में खूब मदद की।

Credit: Instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

अगली स्टोरी: कौन थी सोनाली फोगाट? जिन्होंने सोशल मीडिया से लेकर सियासी मैदान तक में मचाया धमाल

ऐसी और स्टोरीज देखें