अपनी अदाओं से कहर बरपाती हैं भारत की ये सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर्स, खूबसूरती पर मर मिटेंगे

Aug 5, 2022
By: Aditya Sahu

जन्नत जुबैर

जन्नत ज़ुबैर रहमानी ने टीवी पर 'फुलवा' नामक धारावाहिक से प्रसिद्धि प्राप्त की थी। जन्नत के इंस्टाग्राम में 43 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Credit: social-media

निशा गुरगैन

निशा गुरगैन अपनी एक्टिंग और लिप-सिंक के लिए सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हैं। उन्होंने दो लोकप्रिय पंजाबी गानों 'ना लादेया कर' और 'जट्टा वे जट्टा' में काम किया है। उनके इंस्टाग्राम पर 7.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Credit: social-media

गरिमा चौरसिया

गरिमा चौरसिया का टिकटॉक पर एक वीडियो 'बोहत हार्ड' इतना ज्यादा वायरल हुआ था कि वह लाखों दिलों की धड़कन बन गई थीं। गरिमा ने पंजाबी गाने 'माशाल्लाह' में काम किया है। इंस्टाग्राम पर उनके 14.7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Credit: social-media

अवनीत कौर

अवनीत कौर पेशे से एक अभिनेत्री, फैशन इन्फ्लुएंसर, यूट्यूबर और डांसर हैं। उनको इंस्टाग्राम पर 32.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उन्होंने रानी मुखर्जी स्टार्टर ‘मर्दानी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स और झलक दिखला जा में भी उन्होंने हिस्सा लिया था।

Credit: social-media

अरिश्फा खान

साल 2012 में टेलीविजन धारावाहिक से बाल अभिनेत्री के रूप में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने अरिश्फा खान सोशल मीडिया पर बहुत फेमस हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 29.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है। वहां अरिश्फा फैशन और ब्यूटी टिप्स देती हैं।

Credit: social-media

समीक्षा सूद

समीक्षा सूद का डांस और उनकी लिप-सिंक लोगों को बहुत पसंद आती है। इंस्टाग्राम पर उनके 10.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Credit: social-media

आशिका भाटिया

गुजरात के सूरत में जन्मीं आशिका भारतीय फिल्म टेलीविजन एक्ट्रेस और इंस्टाग्राम स्टार हैं। उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं।

Credit: social-media

निशा भट्ट

पंजाब में जन्मी निशा भट्ट पॉपुलर इंफ्लूएंसर्स में से एक हैं। वह देश की एक ट्रेंडिंग मॉडल भी हैं। अपनी खूबसूरती, लालित्य, शैली और हॉट व्यक्तित्व के लिए वह जानी जाती हैं। उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे ट्रेंडिंग लड़कियों में से एक माना जाता है। इंस्टाग्राम पर उनके 5.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Credit: social-media

अंजलि अरोड़ा

‘कच्चा बादाम’ गाने पर अपने डांस से सुर्खियों में आने वाली अंजली अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो कंगना के शो लॉकअप की रनरअप रह चुकी हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 11.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Credit: social-media

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

अगली स्टोरी: अफ्रीका की सबसे खूबसूरत महिलाएं, जीवन में सिर्फ एक बार हैं नहाती

ऐसी और स्टोरीज देखें