सुपरमॉडल से भी हॉट WWE पहलवान

Nov 21, 2021
By: Abhishek Nigam

खूबसूरत पहलवान

WWE में कई मह‍िला पहलवानों की खूबसूरती के चर्चे होते हैं। देखें ऐसे ही कुछ टॉप नाम।

Credit: Zoom

चार्लोट फ्लेयर

चार्लोट महान रेसलर रिक फ्लेयर की बेटी हैं। चार्लोट सबसे शानदार महिला चैंपियन में से एक हैं, जिन्‍होंने 12 खिताब जीते हैं। चार्लोट ने रेसलमेनिया 35 में स्‍मैकडाउन खिताब की रक्षा करके इतिहास रचा था। वह अपने लुक्‍स के लिए काफी मशहूर हैं।

Credit: instagram

त्रिश स्‍ट्रेटस

1975 में जन्‍मीं त्रिश स्‍ट्रेटस को दशक की डीवा कहा जाता है। स्‍ट्रेटस ने सात बार WWE विमेंस चैंपियनशिप जीती। स्‍ट्रेटस अपने चैरिटी कार्यों के लिए भी मशहूर हैं।

Credit: instagram

एलेक्‍सा ब्लिस

1991 में जन्‍मी एलेक्‍सा ब्लिस ने 2013 में रेसलिंग में एंट्री की। वो पहली रेसलर हैं, जिनके खाते में रॉ और स्‍मैकडाउन महिलाओं की चैंपियन दर्ज हैं। एलेक्‍सा ब्लिस अपने लुक्‍स के कारण भी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

Credit: instagram

पेटन रॉयस

पेटन रॉयस का जन्‍म 1992 में ऑस्‍ट्रेलिया में हुआ। उन्‍होंने 2018 में अपना एनएक्‍सटी डेब्‍यू किया। रॉयस ने अपने अपीलिंग लुक के कारण काफी फैन फॉलोइंग हासिल की। रॉयस सबसे हॉट महिला रेसलर्स में से एक हैं।

Credit: instagram

एजे ली

एजे ली सबसे पूर्ण महिला रेसलर्स में से एक रही हैं। अपने करियर में ली ने कई बेल्‍ट जीते और फिर अप्रैल 2015 में संन्‍यास लिया।

Credit: instagram

पेज

पेज डीवा चैंपियन जीतने वाली सबसे युवा रेसलर हैं। वो 13 साल की उम्र में रेसलिंग में आईं और फिर अपना जलवा बिखेरा। पेज सबसे हॉट महिला WWE रेसलर्स में से एक हैं।

Credit: instagram

रोंडा राउसी

रोंडा राउसी सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली महिला रेसलर्स में से एक हैं। अपनी खूबसूरती और मार्शल आर्ट्स के कारण वह फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। रोंडा कई फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं।

Credit: instagram

लाना

लाना का जन्‍म फ्लोरिडा में हुआ था। उन्‍होंने अपने प्रो रेसलिंग करियर की शुरूआत रुसेब के मैनेजर के रूप में की। 2013 से लाना डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई से जुड़ी हुई हैं। वो कई रिएलिटी शो में नजर आ चुकी हैं।

Credit: instagram

बेकी लिंच

आयरलैंड की बेकी लिंच सबसे हॉट महिला रेसलर्स में से एक हैं। WWE में 2002 में अपने करियर की शुरूआत की। बेकी लिंच मरिन 6 नामक फिल्‍म में काम भी कर चुकी हैं।

Credit: instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

अगली स्टोरी: पाक क्रिकेटरों की भारतीय पत्नियां