IPL में मैदान पर ही रो पड़े ये खिलाड़ी

By: Abhishek Nigam
Mar 17, 2022

मैदान पर रो पड़े खिलाड़ी

प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट बहुत हो रहा है। ऐसे में खिलाड़ी जब निराशा का शिकार होता है तो अपने आंसू पर काबू नहीं पा पाता। आज आपको आईपीएल में वो किस्‍से बताएंगे जब खिलाड़ी बीच मैदान पर रो पड़े। जानिए क्‍या थी वजह।

Credit: Twitter

इशान किशन

आईपीएल 2021 के 39वें मैच में इशान‍ किशन 12 गेंदों में केवल 9 रन बना सके थे। पूरे टूर्नामेंट में उनके बल्‍ले की चमक फीकी थी। मुंबई को आरसीबी ने 54 रन से हराया तो इशान का चेहरा मायूस था। वो रो रहे थे। तब कोहली ने उन्‍हें संभाला और विश्‍वास दिलाया।

Credit: Twitter

ऋषभ पंत

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम आईपीएल 2021 के दूसरे क्‍वालीफायर में केकेआर से हार गई थी। टीम के कप्‍तान ऋषभ पंत के आंसू छलक पड़े थे। उन्‍हें साथियों ने काफी ढांढस बंधाया था।

Credit: Twitter

पृथ्‍वी शॉ

दिल्‍ली कैपिटल्‍स को आईपीएल 2021 के दूसरे क्‍वालीफायर में कोलकाता नाइटराइडर्स से अंतिम ओवर में शिकस्‍त मिली, जिसके बाद पृथ्‍वी शॉ खूब रोए। वो दिल्‍ली को पहली बार खिताब जीतते हुए देखना चाहते थे।

Credit: Twitter

कुलदीप यादव

आईपीएल 2019 में मोईन अली ने आरसीबी की तरफ से खेलते हुए केकेआर के कुलदीप यादव के ओवर में 27 रन बना दिए। इसमें दो चौके और तीन छक्‍के शामिल थे। ओवर के बाद कुलदीप अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाए और खूब रोए।

Credit: Twitter

एंड्रयू टाई

आईपीएल 2018 में एंड्रयू टाई की दादी गुजर गई थीं। टाई ने पर्पल कैप जीती और इसे अपनी दादी को समर्पित किया व रो पड़े। ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी का लोगों ने सोशल मीडिया के जरिये बहुत साथ‍ दिया।

Credit: Twitter

सचिन बेबी

आईपीएल 2016 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद से शिकस्‍त मिली थी। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली आरसीबी 209 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए 8 रन से हार गई थीं। सचिन बेबी मैच के बाद रोए थे।

Credit: Twitter

अंबाती रायुडू

आईपीएल 2014 में राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के अंबाती रायुडू रनआउट हुए तो काफी रोए थे। मुंबई ने हालांकि, मैच 32 गेंदें शेष रहते पांच विकेट से जीता था।

Credit: Twitter

एस श्रीसंथ

एस श्रीसंथ और हरभजन सिंह का मैदान पर यह विवाद कभी नहीं भुलाया जा सकता है। आईपीएल 2008 में यह किस्‍सा हुआ था। पंजाब ने मुंबई को हराया और मैच के बाद यह किस्‍सा हुआ।

Credit: Twitter

Discover these and more on www.timesnowhindi.com