आईपीएल में 'डेथ ओवरों के किंग'

By: Abhishek Nigam
Mar 16, 2022

डेथ ओवरों के किंग

आईपीएल में 16 से 20 ओवर के बीच सबसे ज्‍यादा अर्धशतक जमाने खिलाड़‍ियों की लिस्‍ट यहां आपको बताएंगे।

Credit: twitter

एबी डिविलियर्स

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व बल्‍लेबाज एबी डिविलियर्स ने 16 से 20 ओवरों के बीच सबसे ज्‍यादा सात अर्धशतक जमाए हैं। वो अंतिम ओवरों में सर्वाधिक अर्धशतक जमाने के मामले में शीर्ष पर हैं।

Credit: twitter

किरोन पोलार्ड

मुंबई इंडियंस के किरोन पोलार्ड इस लिस्‍ट में दूसरे स्‍थान पर हैं, जिन्‍होंने 16 से 20 ओवरों के बीच तीन बार 50 या ज्‍यादा रन बनाए हैं।

Credit: twitter

ऋषभ पंत

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान ऋषभ पंत भी अंतिम ओवरों में खूंखार प्रदर्शन करते आए हैं। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने अंतिम ओवरों में तीन अर्धशतक जमाए हैं।

Credit: twitter

मयंक अग्रवाल

पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान मयंक अग्रवाल भी इस लिस्‍ट में शामिल हैं। अंतिम ओवरों में शानदार प्रदर्शन करते हुए मयंक ने तीन बार पचास या ज्‍यादा रन बनाए हैं।

Credit: twitter

एमएस धोनी

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी विश्‍व के सर्वश्रेष्‍ठ फिनिशर्स में से एक माने जाते हैं। धोनी ने अंतिम ओवरों में दो बार पचास या ज्‍यादा रन बनाए हैं।

Credit: twitter

विराट कोहली

आरसीबी के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली इस लिस्‍ट में छठें स्‍थान पर काबिज हैं। कोहली ने अंतिम ओवरों में दो बार अर्धशतक जमाए हैं।

Credit: twitter

हार्दिक पांड्या

इस साल गुजरात टाइटंस की कप्‍तानी करने वाले हार्दिक पांड्या अंतिम ओवरों में 50 या ज्‍यादा रन बनाने के मामले में सातवें स्‍थान पर हैं। पांड्या ने दो मर्तबा ऐसा कमाल किया है।

Credit: twitter

आंद्रे रसेल

कोलकाता नाइटराइडर्स के धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल इस लिस्‍ट में आठवें स्‍थान पर काबिज हैं। रसेल ने 16 से 20 ओवर के बीच दो बार अर्धशतक जमाए हैं।

Credit: twitter

युवराज सिंह

पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह इस लिस्‍ट में 9वें स्‍थान पर हैं। युवी ने 16 से 20 ओवर में दो बार 50 या ज्‍यादा रन बनाए हैं।

Credit: twitter

सुरेश रैना

पूर्व बल्‍लेबाज सुरेश रैना इस लिस्‍ट की टॉप-10 को पूरा करते हैं। मिस्‍टर आईपीएल के नाम से मशहूर रैना ने दो बार 16 से 20 ओवर के बीच 50 या ज्‍यादा रन बनाने का कमाल किया।

Credit: twitter

Discover these and more on www.timesnowhindi.com