आईपीएल 2022: 'अनजान' खिलाड़ी, जो बन गए करोड़पति

By: Abhishek Nigam
Feb 15, 2022

शाहरुख खान

शाहरुख खान को पंजाब किंग्‍स ने 9 करोड़ रुपए में खरीदा। घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन का ईनाम मिला। मैच फिनिशर के रूप में पहचान बनाने की क्षमता।

Credit: instagram

आवेश खान

आवेश खान को लखनऊ सुपरजायंट्स ने 10 करोड़ रुपए में खरीदा। अनकैप्‍ड खिलाड़ी में सबसे ज्‍यादा रकम कमाने का रिकॉर्ड बनाया। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए दो सीजन में शानदार प्रदर्शन किया। घरेलू क्रिकेट में भी दमदार प्रदर्शन। बेहतरीन लाइन लेंथ और यॉर्कर का प्रयोग करते हैं।

Credit: instagram

टिम डेविड

मुंबई इंडियंस ने 8.25 करोड़ रुपए में खरीदा। सिंगापुर में जन्‍में ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दुनियाभर की लीग में बल्‍लेबाजी से प्रभावित किया। आईपीएल में करेंगे डेब्‍यू।

Credit: instagram

प्रसिद्ध कृष्‍णा

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने 10 करोड़ रुपए में खरीदा। भारत के लिए शानदार प्रदर्शन किया। घरेलू क्रिकेट और फिर केकेआर के लिए भी बढ़‍िया प्रदर्शन।

Credit: instagram

लियाम लिविंगस्‍टोन

पंजाब किंग्‍स ने 11.5 करोड़ रुपए में खरीदा। लिविंगस्‍टोन ने दुनियाभर की टी20 लीग में खेलकर प्रभावित किया। इंग्‍लैंड के लिए भी बढ़‍िया प्रदर्शन किया। आईपीएल में उपयोगिता साबित करना बाकी।

Credit: instagram

शिवम दुबे

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने 4 करोड़ रुपए में खरीदा। बेझिझक लंबे छक्‍के जड़ने के लिए जाने जाते हैं। मध्‍यम गति की गेंदबाजी करके विकेट निकालने में भी माहिर। धोनी के नेतृत्‍व में शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगे।

Credit: instagram

वैभव अरोड़ा

पंजाब किंग्‍स ने दो करोड़ रुपए में खरीदा। सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में 6 मैचों में 10 विकेट लिए। छोटे से फर्स्‍ट क्‍लास करियर में अपनी स्विंग से प्रभावित किया।

Credit: instagram

शिवम मावी

शिवम मावी को कोलकाता नाइटराइडर्स ने 7.25 करोड़ रुपए में खरीदा। शिवम मावी ने केकेआर के लिए पिछले कुछ सीजन में अच्‍छा प्रदर्शन किया। घरेलू क्रिकेट में प्रभावित किया। गेंद को दोनों तरफ स्विंग कराना जानते हैं।

Credit: instagram

देवदत्‍त पडिक्‍कल

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने देवदत्‍त पडिक्‍कल को 7.75 करोड़ रुपए में खरीदा। आरसीबी के लिए आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन किया। सैयद मुश्‍ताक अली और विजय हजारे ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन किया।

Credit: instagram

हर्षल पटेल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने हर्षल पटेल को 10.75 करोड़ रुपए में खरीदा। पिछले साल आईपीएल में पर्पल कैप जीती थी। घरेलू टूर्नामेंट में भी गजब का प्रदर्शन।

Credit: instagram

Discover these and more on www.timesnowhindi.com