दुनिया की 5 सबसे हॉट महिला क्रिकेटर्स

By: Abhishek Nigam
Jan 29, 2022

कायनात इम्तियाज

कायनात इम्तियाज पाकिस्‍तान की सबसे खूबसूरत क्रिकेटर्स में से एक हैं। वो ऑलराउंडर की भूमिका निभाती हैं। कायनात इम्तियाज की फैन फॉलोइंग दूर-दूर तक फैली है।

Credit: instagram

कायनात का करियर

कायनात इम्तियाज ने 15 वनडे और 15 टी20 इंटरनेशनल मैचों में पाकिस्‍तान का प्रतिनिधित्‍व किया। उन्‍होंने वनडे में 9 जबकि टी20 में 6 विकेट लिए। वह अपने लुक्‍स के कारण चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं।

Credit: instagram

स्‍मृति मंधाना

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओपनर स्‍मृति मंधाना अपने लुक्‍स और मुस्‍कान के कारण फैंस के दिल पर राज करती हैं। मंधाना ने युवा उम्र में ही बल्‍लेबाजी के कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं।

Credit: instagram

मंधाना का करियर

25 साल की स्‍मृति मंधाना ने अब तक 4 टेस्‍ट में 1 शतक और दो अर्धशतक की मदद से 325 रन, 62 वनडे में 4 शतक और 19 पचासे की मदद से 2377 रन और 84 टी20आई में 14 अर्धशतक की मदद से 1971 रन बनाए हैं।

Credit: instagram

साराह टेलर

साराह टेलर इंग्‍लैंड महिला क्रिकेट इतिहास की सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी मानी जाती हैं। वह सिर्फ अच्‍छी खिलाड़ी ही नहीं बल्कि दुनिया की सबसे हॉट खिलाड़‍ियों में से एक मानी जाती हैं।

Credit: instagram

टेलर की उपलिब्‍धयां

साराह टेलर ने मैदान में अपार उपलब्धियां हासिल की। 2017 विश्‍व कप जीतने में उन्‍होंने अहम भूमिका निभाई। 2012 और 2014 में साल की सर्वश्रेष्‍ठ टी20 महिला क्रिकेटर का खिताब जीता। इंग्‍लैंड की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर कहलाती हैं साराह।

Credit: instagram

होली फर्लिंग

ऑस्‍ट्रेलिया की सबसे खूबसूरत क्रिकेटर्स में से एक हैं होली फर्लिंग। उनका लंबा कद, आंखे और खूबसूरत बाल किसी को भी खूबसूरती की तरफ आकर्षित करती है।

Credit: instagram

फर्लिंग के लुक्‍स

होली फर्लिंग मैदान के साथ साथ फैंस के दिलों पर भी राज करती हैं। फर्लिंग के सोशल मीडिया पोस्‍ट इसकी गवाही हैं। फर्लिंग को दुनिया की सबसे हॉट क्रिकेटर्स में से एक माना जाता है।

Credit: instagram

ऐलिसा पेरी

इनकी खूबसूरती के क्‍या कहने। दुनिया की सबसे हॉट महिला क्रिकेटर्स में इन्‍हें शीर्ष पर रखते हैं फैंस। ऐलिसा पेरी की मुस्‍कान दुनियाभर में लोकप्रिय हैं।

Credit: instagram

दो खेल के विश्‍व कप

ऐलिसा पेरी ने क्रिकेट के अलावा अपने देश की फुटबॉल टीम की तरफ से भी विश्‍व कप में खेला है। पेरी काफी शानदार एथलीट हैं और अपने लुक्‍स के कारण फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

Credit: instagram

Discover these and more on www.timesnowhindi.com