आईपीएल में लौट आईं मयंती, देखें इनके सुपर-10 फोटोज

By: Abhishek Nigam
Apr 4, 2022

दो साल लिया ब्रेक

मयंती लैंगर भारत की सबसे लोकप्रिय स्‍पोर्ट्स एंकर में से एक हैं। मयंती प्रेगनेंट थी, जिसके कारण वो दो साल तक ब्रेक पर रहीं। मयंती ने बेटे को जन्‍म दिया।

Credit: Instagram

स्‍टुअर्ट बिन्‍नी की वाइफ

मयंती लैंगर ने भारत के पूर्व क्रिकेटर स्‍टुअर्ट बिन्‍नी से 2012 में शादी की थी। दोनों ने कई साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी का फैसला किया।

Credit: Instagram

आईपीएल में लगा रही ग्‍लैमर का तड़का

मयंती लैंगर ने आईपीएल के जरिये टीवी स्‍क्रीन पर वापसी की और अपने ग्‍लैमर का तड़का लगा रही हैं। मयंती की फैन फॉलोइंग जबर्दस्‍त है।

Credit: Instagram

सोशल मीडिया सनसनी

मयंती लैंगर को सोशल मीडिया सनसनी भी कहा जाता है। इनकी फैन फॉलोइंग शानदार है। मयंती के 7 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं।

Credit: Instagram

क्रिकेट का अच्‍छा ज्ञान

मयंती लैंगर को भारत की सर्वश्रेष्‍ठ महिला एंकर्स में से एक माना जाता है। मयंती के पास क्रिकेट का काफी अच्‍छा ज्ञान है, जिसकी बहुत से दिग्‍गज क्रिकेटर तारीफ भी कर चुके हैं।

Credit: Instagram

आरसीबी की फैन

क्रिकेट एंकर बनते समय मयंती लैंगर सभी टीमों का सम्‍मान करती दिखती है, लेकिन निजी तौर पर वो आरसीबी की समर्थक हैं। पहले भी वो आरसीबी की जर्सी हाथ में लिए फोटो खिंचवा चुकी हैं।

Credit: Instagram

चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम से गहरा लगाव

मयंती लैंगर का चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम से गहरा लगाव है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि उनके ससुर रोजर बिन्‍नी ने इसी मैदान पर अपना डेब्‍यू किया था। उनके पति ने यहां टेस्‍ट खेला। मयंती ने यहां एंकरिंग की। उनके बेटे ने यहां पहला टेस्‍ट मैच देखा।

Credit: Instagram

पति का किया पहला इंटरव्‍यू

मयंती लैंगर की मुलाकात स्‍टुअर्ट बिन्‍नी से 2008 में इंडियन सुपर लीग के दौरान हुई। लैंगर ने अपना पहला इंटरव्‍यू स्‍टुअर्ट बिन्‍नी का ही किया था।

Credit: Instagram

कई खेल इवेंट्स कर चुकी हैं कवर

मयंती लैंगर ने कई खेल इवेंट्स में एंकरिंग की भूमिका निभाई है। 2010 कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स हो या 2010 फीफा विश्‍व कप। 2011 क्रिकेट वर्ल्‍ड कप हो या फिर इंडियन सुपर लीग। मयंती ने अपना करियर फुटबॉल एंकर के रूप में शुरू किया था।

Credit: Instagram

आर्मी ऑफिसर की बेटी

मयंती लैंगर रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर की बेटी हैं। उनके पिता का नाम लेफ्टिनेंट जनरल संजीव लैंगर हैं। वो यूनाइटेड नेशंस की ड्यूटी पर भी रहे। मयंती ने 2006 में खेल पत्रकारिता में कदम रखा था।

Credit: Instagram

Discover these and more on www.timesnowhindi.com