IPL 2022 में 10 टीमों की ऑफिशियल जर्सी

By: Abhishek Nigam
Mar 22, 2022

मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस की टीम खिताबी छक्‍का लगाना चाहेगी। मुंबई इंडियंस की नई जर्सी पहले से थोड़ी ज्‍यादा चमकीली है।

Credit: Instagram

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स

एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स इस बार पांचवीं बार खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी। सीएसके की आईपीएल 2022 की ऑफिशियल जर्सी का फोटोशूट होना बचा है।

Credit: Instagram

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

फाफ डु प्‍लेसिस के नेतृत्‍व में आरसीबी की टीम खिताबी सूखा समाप्‍त करना चाहेगी। इस साल लाल और काले रंग से मिली हुई जर्सी में आरसीबी के जाबांज मैदान पर नजर आएंगे।

Credit: Instagram

कोलकाता नाइटराइडर्स

कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम तीसरी बार आईपीएल खिताब जीतना चाहेगी। श्रेयस अय्यर की अगुवाई में इस नए अंदाज में मैदान पर उतरेगी केकेआर ब्रिगेड।

Credit: Instagram

राजस्‍थान रॉयल्‍स

संजू सैमसन की कोशिश राजस्‍थान रॉयल्‍स को दूसरी बार आईपीएल खिताब दिलाने की होगी। रॉयल्‍स की नई जर्सी पिछली बार से ज्‍यादा डार्क है।

Credit: Instagram

पंजाब किंग्‍स

मयंक अग्रवाल की अगुवाई में नए अंदाज में उतरेगी पंजाब किंग्‍स। 15वें टूर्नामेंट में खिताबी सूखा समाप्‍त करने पर होगी फ्रेंचाइजी की नजरें।

Credit: Instagram

सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद इस बार पूरे नारंगी (ऑरेंज) कलर में नजर आएगी। केन विलियमसन चाहेंगे कि टीम को दूसरी बार खिताब दिलाएं।

Credit: Instagram

दिल्‍ली कैपिटल्‍स

ऋषभ पंत के नेतृत्‍व वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम नई जर्सी के साथ पहली बार खिताब जीतना चाहेगी। दिल्‍ली को नई जर्सी और कप्‍तान पंत से काफी उम्‍मीदें हैं।

Credit: Instagram

लखनऊ सुपरजायंट्स

केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम स्‍काई ब्‍ल्‍यू रंग की जर्सी पहने हुए मैदान संभालेगी। लखनऊ सुपरजायंट्स आईपीएल में अपना डेब्‍यू करेगी।

Credit: Instagram

गुजरात टाइटंस

हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली गुजरात टाइटंस की टीम डार्क ब्‍ल्‍यू कलर की जर्सी में नजर आएगी। लखनऊ के समान गुजरात भी आईपीएल डेब्‍यू करेगी।

Credit: Instagram

Discover these and more on www.timesnowhindi.com