मौजूदा भारतीय टीम के कुंआरे धुरंधर

By: Abhishek Nigam
Jan 26, 2022

केएल राहुल

राहुल को भारतीय टीम का सबसे हैंडसम और मोस्‍ट एलिजिबल बैचलर माना जाता है। राहुल की आथिया शेट्टी के साथ रिलेशनशिप की खबरें बाजारों में हैं, लेकिन उन्‍होंने इसे स्‍वीकार नहीं किया।

Credit: twitter

श्रेयस अय्यर

टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर की दीवानी भी फैंस के बीच सिर चढ़कर बोलती है। क्रिकेट के अलावा अपनी मैजिक ट्रिक्‍स और डांस के कारण अय्यर मोस्‍ट एलिजिबल बैचलर्स में हिट हैं।

Credit: twitter

ऋषभ पंत

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत भी मोस्‍ट एलिजिबल बैचलर्स की लिस्‍ट में शामिल हैं। पंत की फैन फॉलोइंग जबर्दस्‍त है और उन्‍हें लड़कियां स्‍वीट गाय कहने से नहीं हिचकिचाती।

Credit: twitter

इशान किशन

भारतीय मिडिल ऑर्डर के बल्‍लेबाज इशान किशन भी इस लिस्‍ट में शामिल हैं। किशन की कथित एक गर्लफ्रेंड हैं, लेकिन उन्‍होंने अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक नहीं किया है।

Credit: twitter

शुभमन गिल

शुभमन गिल अपने क्रिकेट के अलावा लुक्‍स के कारण भी फैंस के चहेते बने हुए हैं। गिल को मोस्‍ट एलिजिबल बैचलर माना जाता है। सारा तेंदुलकर के साथ उनकी रिलेशनशिप की अफवाह उड़ चुकी है।

Credit: twitter

कुलदीप यादव

चाइनामैन गेंदबाज भी मोस्‍ट एलिजिबल बैचलर लिस्‍ट का हिस्‍सा हैं। कुलदीप यादव की स्‍माइल पर महिला प्रशंसक फिदा रहती हैं।

Credit: twitter

पृथ्‍वी शॉ

भारत के विस्‍फोटक ओपनर पृथ्‍वी शॉ को मोस्‍ट एलिजिबल बैचलर की लिस्‍ट में शामिल किया जाता है। शॉ की भी कथित गर्लफ्रेंड है, लेकिन उन्‍होंने अपनी रिलेशनलशिप को सार्वजनिक नहीं किया है।

Credit: twitter

वेंकटेश अय्यर

टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर अब सुर्खियों में आएं हैं। इनकी फैन फॉलोइंग में बढ़ोतरी हो रही है और बहुत जल्‍द उन्‍हें इस खास क्‍लब में जगह मिल चुकी है।

Credit: twitter

वॉशिंगटन सुंदर

वॉशिंगटन सुंदर को भारतीय टीम में साउथ सुपरस्‍टार जैसा ट्रीटमेंट मिलता है। उनकी भी फैन फॉलोइंग जबर्दस्‍त है। सुंदर भी मोस्‍ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक हैं।

Credit: twitter

मोहम्‍मद सिराज

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद सिराज की फैन फॉलोइंग बहुत तेजी से बढ़ी है और वह भी मोस्‍ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक बन चुके हैं।

Credit: twitter

Discover these and more on www.timesnowhindi.com