'बेबी एबी' की गर्लफ्रेंड, हीरोइन भी सामने फीकी पड़ती है

By: Abhishek Nigam
Apr 16, 2022

अंडर-19 में चमके बेबी एबी

डेवाल्‍ड ब्रेविस ने अंडर-19 विश्‍व कप में धूम मचाई और सुर्खियां बटोरी। वो काफी हद तक एबी डिविलियर्स जैसे शॉट खेलते हैं, इसलिए वो 'बेबी एबी' के नाम से मशहूर हैं।

Credit: instagram

आईपीएल में सेलेक्‍शन

दक्षिण अफ्रीका के अंडर-19 स्‍टार डेवाल्‍ड ब्रेविस को आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में मुंबई इंडियंस ने 3 करोड़ रुपए में खरीदा था।

Credit: instagram

केकेआर के खिलाफ डेब्‍यू

डेवाल्‍ड ब्रेविस ने अपना आईपीएल डेब्‍यू 6 अप्रैल को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ किया था। इस मैच में उन्‍होंने 29 रन बनाए थे।

Credit: instagram

जोहानसबर्ग में हुआ जन्‍म

डेवाल्‍स ब्रेविस का जन्‍म 29 अप्रैल 2003 को जोहानसबर्ग में हुआ। वो दाएं हाथ से बल्‍लेबाजी करते हैं और लेग स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं।

Credit: instagram

लिंडी मारी है गर्लफ्रेंड का नाम

डेवाल्‍ड ब्रेविस की गर्लफ्रेंड का नाम लिंडी मारी है। दोनों एक-दूसरे को चार साल से डेट कर रहे हैं। दोनों अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर रोमांटिक तस्‍वीरें पोस्‍ट करने से कतराते नहीं हैं।

Credit: instagram

ब्रेविस का परिवार

डेवाल्‍ड ब्रेविस के परिवार में मां योलांडा, पिता जैक ब्रेविस और बड़ा भाई रेनार्ड ब्रेविस है।

Credit: instagram

गजब की फैन फॉलोइंग

लिंडी मारी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर महज 57 पोस्‍ट किए हैं। मगर उनकी फैन फॉलोइंग गजब की है। उनके साढ़े सत्रह हजार से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं।

Credit: instagram

फैशन से लगाव

लिंडी मारी के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट से साफ नजर आता है कि उन्‍हें फैशन से लगाव है। उन्‍होंने बहुत ही प्‍यारी ड्रेसेस में फोटो खिंचा रखे हैं। बड़ी बात यह कि डेवाल्‍ड ब्रेविस के साथ उन्‍होंने खुलकर अपने प्‍यार का इजहार किया है।

Credit: instagram

जल्‍द भारत में दिखेंगी

डेवाल्‍ड ब्रेविस ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उससे साफ है कि आने वाले वर्षों में वो आईपीएल में खेलना जारी रखेंगे। तो फिर वो समय दूर नहीं जब कोविड स्थिति सुधरे और लिंडी भी भारत में मैच देखती हुईं नजर आएं।

Credit: instagram

Discover these and more on www.timesnowhindi.com