इतनी बेबाक हैं कंगना, इन स‍ितारों से ले चुकी हैं पंगा

Apr 15, 2020

By: Kuldeep Raghav

विवादों की क्‍वीन

बॉलीवुड की क्‍वीन कही जाने वाली कंगना रनौत आज हिंदी सिनेमा की 'ए लिस्‍ट' अदाकारा हैं लेकिन विवादों से उनका गहरा नाता रहा है।

Credit: Zoom

अपने दम पर मुकाम

23 मार्च, 1987 को हिमाचल प्रदेश के मंडी में जन्मी कंगना रनौत ने छोटी जगह से आकर बड़ा मुकाम पाया है। वह ऊसूलों की पक्‍की मानी जाती हैं।

Credit: Twitter

जर्नलिस्‍ट से उलझीं

कंगना की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार से उनकी बहस हो गई। कंगना ने ऐसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल क‍िया ज‍िसके बाद जर्नलिस्‍ट गिल्‍ड ने कंगना पर बैन लगा दिया था।

Credit: Twitter

​पुराना है करण से विवाद

कंगना ने करण जौहर को फिल्म इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद फैलाने वाला मूवी माफिया कहा था। तब से अब तक नेपोट‍िज्‍म पर बहस रुक ही नहीं रही है।

Credit: Instagram

​सोनम को लिया आड़े हाथ

सोनम ने कहा था कि कंगना कुछ न कुछ बोलती रहती हैं इसलिए उन्‍हें गंभीरता से लेना मुश्किल है। जवाब में कंगना ने कहा था सोनम के पास जजमेंट पास करने का कोई हक नहीं है क्‍योंकि वह अपने पिता की वजह से सेलेब हैं।

Credit: zoom

महेश भट्ट पर लगाया आरोप

कंगना की बहन रंगोली ने महेश भट्ट पर चप्‍पल से उन्‍हें मारने का आरोप लगाया था। मामला फ‍िल्‍म वो लम्हे के प्र‍िव्यू का है जब कंगना 19 साल की थीं। इससे मामले ने भी काफी तूल पकड़ा था।

Credit: zoom

मणिकर्णिका विवाद

मणिकर्णिका फ‍िल्‍म को लेकर भी कंगना का व‍िवाद सोनू सूद से हुआ। सोनू ने कहा- जब मणिकर्णिका की एडिटिंग हुई और मैंने फिल्म देखी तो मेरे सीन फ‍िल्‍म से गायब थे। इससे नाराज सोनू ने फ‍िल्‍म छोड़ दी।

Credit: Twitter

ऋतिक संग ठनी

कंगना और ऋतिक ने साथ में कृष 3 और काइट्स में काम किया और दोनों काफी करीब थे। बाद में रिश्‍ते खराब हुए और एक दूसरे पर दोनों ने खूब आरोप लगाए।

Credit: zoom

आदित्‍य पंचोली से झगड़ा

आदित्य पंचोली और कंगना का रिश्ता बुरे अंजाम पर खत्म हुआ था। कंगना ने आदित्य पंचोली पर शारीरिक हिंसा और मारपीट करने का आरोप लगाया था, वहीं आदित्‍य ने भी कंगना पर रेप केस की धमकी देने का आरोप लगाया था।

Credit: zoom

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: साड़ी क्‍वीन हैं मौनी रॉय, आपके पास जरूर हों उनके जैसी ये 10 साड़‍ियां