हिना खान ने कान्स में ढाया कहर, कौनसा लुक है आपका फेरवेट

May 21, 2022

By: Shivangi Chauhan

​बॉडीकॉन ड्रेस में ढाया कहर

हिना खान ने कान्स में चौथे दिन गोल्डन कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर गजब ढा दिया। गोल्डन ऑफ शोल्डर बॉडी फिटेड ड्रेस में एक्ट्रेस किसी 'जलपरी' से कम नहीं लग रही हैं।

Credit: instagram

​कर्वी फिगर किया फ्लॉन्ट

हिना खान ने गोल्डन कलर के इस ड्रेस को पहन परफेक्ट कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Credit: instagram

​हिना के लुक ने बिखेरी चमक

अभिनेत्री हिना खान का ये गोल्डन कलर का खूबसूरत आउटफिट में अपनी चमक बिखेरता दिखा। इस लुक के आगे सब कुछ फीका पड़ गया।

Credit: Instagram

​मिल रहीं तारीफें

हिना के ग्लैमरस स्टाइल को देख फैशन डिजाइनर सायशा शिंदे ने लिखा- 'उफ्फ'। सोफी चौधरी ने लिखा 'किलिंग इट' तो वहीं शेखर सुमन के बेटे एक्टर अध्ययन सुमन ने भी प्यार भरा कमेंट किया।

Credit: facebook

​इस फिल्म के लिए कान्स पहुंचीं हिना

हिना अपनी अगली फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' (इंडो इंग्लिश) के पोस्टर लॉन्च के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची है। जहां एक बार फिर उन्होंने अपने फैशन गेम से सबको हैरान कर दिया।

Credit: facebook

​रेड कारपेट पर पहना ये ड्रेस

खूबसूरत लिलैक कलर का फरी गाउन पहनकर हिना ने रेड कारपेट पर शिरकत की। अपने ग्लैमरस लुक से एक्ट्रेस ने लोगों का ध्यान खूब ध्यान खींचा।

Credit: facebook

​रेड गाउन में लगीं हॉट

रेड कलर की गाउन ड्रेस में भी हिना खान की दिलकश तस्वीरें सामने आई है। उन्होंने इस आउटफिट को फैशन लेबल Rami Al Ali से पिक किया था, जिसमें उनका कॉन्फिडेंस अलग ही लेवल पर देखने को मिला।

Credit: facebook

​ट्रांसपेरेंट ड्रैस से ढाया कहर

हिना खान का ब्लैक कलर का आउटफिट भी कमाल का था। इस ट्रांसपेरेंट ड्रैस में हिना बेहद स्टनिंग लगीं। इस ड्रेस के साथ हिना ने सिल्वर ज्वैलरी कैरी की है। हाथ में ब्रेसलेट और कानों में ईयरिंग भी डाले।

Credit: twitter

​हिना हुईं निराश

हिना ने हाल ही में कान्स को लेकर एक इंटरव्यू में अपनी निराशा जाहिर की। हिना ने कहा कि 'कान्स 2022' में भारतीय पवेलियन में उद्घाटन समारोह में उन्हें आमंत्रित नहीं किए जाने से वो निराश थीं।

Credit: twitter

​'आज भी है क्लास सिस्टम'

हिना खान ने कहा कि मनोरंजन जगत में आज भी क्लास सिस्टम देखा जाता है। हम सभी एक ही इंडस्ट्री से हैं और यहां भारत को रिप्रेंट कर रहे हैं। मेरा दिल टूट गया कि मैं उसमें शामिल नहीं थी। कम से कम मैं ऑडियंस में तो शामिल हो ही सकती थी।

Credit: twitter

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: आथिया की इन अदाओं पर राहुल हुए फ‍िदा