ये फल हैं तब्बू की फिटनेस का राज, 50 साल की उम्र में खुद को ऐसे रखती हैं फिट

May 21, 2022

By: Shivam Pandey

तब्बू के काम की हो रही तारीफ

भूल भुलैया 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पहले दिन फिल्म ने 14 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू के एक्टिंग की भी काफी तारीफ हो रही है।

Credit: Instagram

कई एक्ट्रेस को देती हैं टक्कर

तब्बू 50 साल की उम्र में भी कई नई एक्ट्रेस को खूबसूरती और फिटनेस के मामले में टक्कर देती हैं। आपको याद ही नहीं होगा कि तब्बू ने कभी वेट गेन किया है।

Credit: Instagram

परिवार को देती हैं क्रेडिट

तब्बू ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपनी फिटनेस का क्रेडिट परिवार को देती हैं। बकौल तब्बू, 'मेरा ये जेनेटिक एडवांटेज है कि मैं मोटी नहीं हूं। मुझे बचपन से ही फिट रहने की सलाह दी थी।'

Credit: Instagram

फल खाना पसंद

तब्बू ने बताया था कि उन्हें फल खाना बहुत ज्यादा पसंद है। वह अपनी हर सुबह की शुरुआत फल से करती हैं। उन्हें तरबूज, आम, चीकू और अंगूर खाना बेहद पसंद है।

Credit: Instagram

टी लवर हैं तब्बू

तब्बू अपने ट्रेनर प्रमोद रशीद को अपनी फिटनेस का क्रेडिट देती हैं। तब्बू कहती हैं कि वह अपने ट्रेनर की बहुत शुक्रगुजार हैं। वहीं, तब्बू एक टी लवर भी हैं। उन्हें हर दो घंटे में चाय चाहिए होती है।

Credit: Instagram

करती हैं योग

तब्बू शरीर को लचीला बनाए रखने के लिए योगा करती हैं। इसके अलावा वह जिम में भी जमकर पसीना बहाती हैं। तब्बू का कहना है कि योग आपके शरीर को कई तरीके से फायदा पहुंचा सकता है।

Credit: Instagram

नहीं करना चाहिए वेट गेन, वेट लॉस

तब्बू का कहना है कि उम्र के हर एक पड़ाव में शरीर अलग होता है। वहीं, हमें कभी भी बहुत ज्यादा वेट गेन और वेट लॉस नहीं करना चाहिए। इससे शरीर को बहुत मात्रा में नुकसान पहुंचा सकता है।

Credit: Instagram

जंक फूड से रहती हैं दूर

तब्बू की फेवरेट डिश समोसा है। इसके अलावा वह वेजिटेरियन भी हैं। हालांकि, वह जंक फूड से दूर रहती हैं।

Credit: Instagram

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो तब्बू भूल भुलैया 2 के बाद अब फिल्म दृश्यम के दूसरे पार्ट में नजर आएंगी। इसके अलावा तब्बू कुत्ते, खूफिया और अजय देवगन के साथ भोला में भी नजर आएंगी।

Credit: Instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: भाग्यश्री से जानें क्या हैं इमली के फायदे