Mar 8, 2021

रुबीना द‍िलैक के फ‍िटनेस ट‍िप्‍स

Medha Chawla

ब‍िग बॉस 14 व‍िनर

रुबीना ने 2021 में ब‍िग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम की है।

Credit: Zoom

योगा पर भरोसा

फ‍िटनेस और मेंटल पीस के ल‍िए रुबीना योगा करती हैं।

Credit: Zoom

अलग- अलग एक्सरसाइज

रूबीना को अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज करना बेहद पसंद है। जिससे शरीर का हर पार्ट एक्टिव और फिट रहता है।

Credit: Instagram

शीर्षासन

रुबीना वॉरियर पोज के साथ-साथ कई मुख्य योग भी करती हैं जैसे कि सूर्य नमस्कार, जानुशीर्षासन, वृक्षासन और शीर्षासन आदि। रूबीना का मानना है कि अपनी बॉडी को स्वस्थय रखने के लिए एक सकारात्मक दृष्टिकोण, हमारा व्यक्तित्व और संतुष्टि आदि बेहद जरूरी है।

Credit: Instagram

सीढ़ियां चढ़ना है जरूरी

रुबीना ज्यादा कैलोरी बर्न करने के लिए सीढ़ियों पर चढ़ती उतरती हैं। ऐसा करने से जोड़ों के दर्द की समस्या भी दूर हो सकती है और शरीर भी फिट रहता है।

Credit: Instagram

स्विमिंग भी करती हैं रुबीना

रुबीना का मानना है कि स्विमिंग एक बेस्ट एक्सरसाइज है, जो हमारी पूरी बॉडी पर प्रभाव डालती है और मोटापा भी कम करती है। इसलिए रुबीना स्विमिंग भी करती हैं।

Credit: Instagram

रुबीना की डाईट

रुबीना अपनी डाइट में हेल्दी चीजें शामिल करती हैं। ज्यादातर बाहर रहने की वजह से वह हेल्दी डाइट फॉलो नहीं कर पाती हैं। रूबीना अपने सूप में चाट मसाला डालकर पीती हैं ऐसा करने से सूप का स्वाद भी बढ़ता है और न्यूट्रिशन वैल्यू भी।

Credit: Instagram

ये भी खाती हैं रुबीना

सूप के अलावा रुबीना सलाद भई खाती हैं। वह सलाद में जीरे का तड़का लगाकर दही भी मिला लेती हैं जिससे वो ज्यादा स्वादिष्ट और हेल्दी हो जाता है।

Credit: Instagram

बिकिनी फोटोज

रुबीना उन टीवी एक्ट्रेसेस में से हैं जो फिटनेस के साथ- साथ बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं और अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं।

Credit: Instagram

Thanks For Reading!

Next: श‍िमला म‍िर्च खाने के फायदे