काव्या के 10 सुपर हॉट लुक

Sep 25, 2021
By: Shivangi Chauhan

काव्या के रोल में हैं मदालसा

मदालसा शर्मा कम वक्त में अनुपमा शो के जरिए दर्शकों को दिलों में जगह बना चुकी हैं। मदालसा सीरियल में काव्या का किरदार निभाती हैं। एक्टिंग के साथ-साथ मदालसा सुंदरता से शो में चार चांद लगाती हैं।

Credit: instagram

1.1 मिलियन हैं फॉलोअर्स

मदालसा रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर मदालसा के 1.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Credit: instagram

फैशन ट्रेंड करती हैं सेट

मदालसा अपने हर एक लुक से फैशन ट्रेंड सेट करती हैं। मदालसा वैसे तो टीवी शो में खलनायिका का किरदार निभाती हैं लेकिन वो अच्छी-अच्छी लीड स्टार को टक्कर देती हैं।

Credit: instagram

बेहद खूबसूरत हैं मदालसा

रील लाइफ में मदालसा जितनी खूबसूरत दिखती हैं उससे कई गुना ज्यादा खूबसूरत वह रियल लाइफ में हैं। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट कई सारी हॉट फोटोज से भरा हुआ है।

Credit: instagram

​मदालसा शर्मा की पर्सनल लाइफ

मदालसा एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं। उन्होंने साल 2018 में मिथुन के बेटे मिमोह से शादी की थी। मिमोह अक्सर अनुपमा टीवी सीरियल के सेट पर मदालसा की शूटिंग देखने आते रहते हैं।

Credit: facebook

मदालसा नहीं थीं पहली पसंद

कम ही लोग जानते हैं मदालसा ने एक्ट्रेस अदिति गुप्ता को अनुपमा शो में रिप्लेस किया था। यह पहली बार है जब मदालसा छोटे पर्दे पर काम कर रही हैं।

Credit: Zoom

दिग्गज एक्ट्रेस की बेटी हैं मदालसा

मदालसा जानी मानी एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी भी हैं। जिन्होंने नदिया के पार, हम साथ- साथ हैं और चोरी चोरी चुपके चुपके, मन, अबोध, दरार, अजनबी और राजा भैया जैसी हिट फिल्मों दी हैं।

Credit: facebook

इसलिए शो को कहा हां

मदालसा ने बताया था कि उन्होंने अपने ससुर और जाने माने एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के कहने पर छोटे पर्दे पर काम करने का फैसला लिया। उनके करियर को लेकर फैमिली बहुत सपोर्टिव रही है।

Credit: Twitter

मदालसा ने मानी मिथुन की बात

मिथुन ने ही मदालसा को टीवी डेब्यू के लिए प्रोत्साहित किया था। उनका कहना था कि टीवी में बहुत स्कोप है। मदालसा ने अपने ससुर की बात मानी और आज शो से उनको बेशुमार पॉपुलैरिटी मिल रही है।

Credit: Twitter

इन इंडस्ट्री में किया काम

एक्ट्रेस मदालसा अब तक हिंदी, तेलेगु, कन्नड़, तमिल और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अब छोटे परदे पर भी उन्होंने अपना परचम लहरा दिया है।

Credit: Twitter