ये रिश्ता..: इन 6 वजहों से टीआरपी लिस्ट से बाहर हुआ शो

Feb 11, 2022
By: Parmeeta Sharma

सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो

ये रिश्ता क्या कहलाता है सबसे लंबे समय तक चलने वाला टीवी शो बन चुका है। अक्षरा और अभिमन्यु दर्शकों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

Credit: Instagram

टीआरपी लिस्ट से बाहर

टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह बनाने वाला ये शो हाल ही में टॉप 5 से बाहर हो गया। आखिर ऐसा क्या हुआ जो शो की टीआरपी गिर गई?

Credit: Instagram

एक जैसे लव सीन से बोर हुए फैंस

शो में पिछले सीजन की ही तरह अभिमन्यु और अक्षरा का रोमांस दिखाया जा रहा है जिसे देखकर फैंस को कार्तिक- नायरा की याद आती है। फैंस नई चीज देखना चाहते हैं।

Credit: Instagram

कहानी दिलचस्प नहीं

शो में अभिमन्यु और अक्षरा के अलावा आरोही और उनके परिवार पर भी फोकस किया जा रहा है। एक ही चीज को अलग- अलग तरह से शो में दिखाया जा रहा है जो दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा।

Credit: Instagram

कहानी में उलझे मेकर्स

शो में मजेदार कहानी दिखाने के चक्कर में मेकर्स ने शो में बहुत से ट्विस्ट डाल दिए जिसके बाद भी शो में मजेदार एंगल देखने को नहीं मिल रहा। लगता है कि मेकर्स कहानी में उलझ गए हैं।

Credit: Instagram

नए ट्विस्ट एंड टर्न

शो में अनीशा नाम के किरदार की एंट्री हुई है जिसके चलते अभिमन्यु- अक्षरा के बीच गलतफहमियां हो गईं थीं। फैंस को उम्मीद थी कि शो में कुछ मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलेगा हालांकि ऐसा नहीं हुआ।

Credit: Instagram

रियलिस्टिक लव स्टोरी

मेकर्स अभिमन्यु- अक्षरा की लव स्टोरी को फेयरीटेल बनाने की कोशिश कर रहे हैं जबकि फैंस को इंतजार है कहानी में कुछ रियलिस्टिक देखने का।

Credit: Instagram

बोर हुए फैंस

शो में अभिमन्यु को पेड़ और दीवार पर चढ़ते हुए दिखाया जा रहा है। इसमें गानों की भरमार है जो शो को बोझिल बनाते जा रहे हैं।

Credit: Instagram

कुछ बेहतर देखने की उम्मीद में दर्शक

शो में अब दर्शक अभिमन्यु- अक्षरा की लव स्टोरी में रियलिस्टिक एंगल के साथ आगे बढ़ते हुए देखना चाहते हैं।

Credit: Instagram

अब क्या होगा नया ट्विस्ट

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अनीशा की एंट्री शो में क्या नया मोड़ लेकर आएगी। क्या इस नए कैरेक्टर की एंट्री से अभिमन्यु- अक्षरा की लव स्टोरी पर असर पड़ेगा?

Credit: Instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

अगली स्टोरी: अनुपमा ट्व‍िस्‍ट : वनराज पर अनु-अनुज का जोरदार पलटवार