कौन हैं लॉक अप फेम अंजलि अरोड़ा, जानें Facts

May 2, 2022

By: Shivangi Chauhan

​लॉकअप में मचा रहीं धमाल

अंजलि अरोड़ा इन दिनों कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में नजर आ रही हैं। उनके गेम की खूब तारीफ हो रही है और अंजलि को टॉप फाइनलिस्ट में से एक माना जा रहा है।

Credit: instagram

​कौन हैं अंजलि अरोड़ा

अंजलि एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग और इसी का नतीजा है कि वो देखते ही देखते इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं।

Credit: instagram

​पंजाबी इंडस्ट्री में किया काम

इन्फ्लुएंसर के साथ-साथ अंजलि एक मॉडल, डांसर और अभिनेत्री भी हैं। उन्होंने कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में काम किया है। टेम्पररी प्यार और आशिक पुराना जैसे उनके एल्बम हैं।

Credit: instagram

ऐसे पॉपुलर हुईं अंजलि

सोशल मीडिया पर जब कच्चा बादाम गाना ट्रेंड में आया था, उसी दौरान इस गाने पर बनाया गया उनका वीडियो खूब वायरल हुआ था। हर तरफ अंजलि को इसके लिए रोस्ट किया गया था।

Credit: instagram

​ट्रोलिंग से हुईं पॉपुलर

अंजलि के तब हर वीडियो पर मीम्स बने थे। हर कोई उनके बारे में जानना चाहता था और इसी ट्रोलिंग की वजह से अंजलि रातोंरात सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो गईं।

Credit: twitter

​ऐसी है अंजलि की फैमिली

अंजलि का जन्म 3 नवंबर 1999 को पंजाब में हुआ था, वह पंजाब के अरोड़ा परिवार से ताल्लुक रखती है। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। माता और पिता के अलावा अंजलि का एक भाई भी है।

Credit: twitter

​मुनव्वर फारूकी से जुड़ा नाम

लॉक अप में अंजलि का नाम मुनव्वर फारूकी से जुड़ चुका है। खुद अंजलि ने मुनव्वर के लिए अपनी फीलिंग कुबूल की थीं लेकिन उन्होंने कहा था कि उनकी बाहर भी एक लाइफ है।

Credit: twitter

​किसे डेट कर रहीं अंजलि

अंजलि अरोड़ा रिलेशनशिप में हैं। लॉकअप में अंजलि ने खुलासा किया था कि वो अकाश नाम के लड़के को डेट कर रही हैं, जो कि दिल्ली हैं और रिच फैमिली से बिलॉन्ग करता है।

Credit: Facebook

अंजलि​ अरोड़ा की कमाई

लॉक अप स्टार अंजलि की कुल प्रॉपर्टी लगभग 10 मिलियन है। अंजलि 2-2.5 लाख रुपये के बीच कमाई करती हैं वहीं लॉक अप में आने के बाद उनकी ब्रांन्ड वैल्यू और बढ़ गई है।

Credit: Facebook

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: अंजलि अरोड़ा क्यों करना चाहती थीं सुसाइड, शॉकिंंग है वजह