​उर्फी जावेद ने ईद पर लिया हॉट लुक, भड़क पड़े यूजर्स

Jul 11, 2022

By: Shivangi Chauhan

स्टाइल एक्सपेरिमेंट

उर्फी जावेद अपने आउटफिट्स के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं। वह फैशन के बारे में किसी अन्य की राय पर ध्यान नहीं देती हैं और बेबाकी से अपने स्टाइल को कैरी करती हैं।

Credit: Instagram

उर्फी का नया ट्रेंड

अपने ऑफ-बीट और अनोखे फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाने वालीं उर्फी ने रविवार को ईद सेलिब्रेशन के लिए एक नया ट्रेंड सेट किया।

Credit: Instagram

क्लीवेज-रिवीलिंग ब्लाउज​​

उर्फी ने सेक्सी अंदाज में देसी लुक कैरी किया। पीले रंग की खूबसूरत साड़ी के साथ क्लीवेज-रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर एक्ट्रेस ने नया बोल्ड लुक फ्लॉन्ट किया।

Credit: Instagram

ऐसा था पूरा लुक

उर्फी जावेद ने मैचिंग लाइट ब्लू इयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया और बालों का बन बनाया था। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को उर्फी का ये अंदाज अच्छा नहीं लगा।

Credit: twitter

उर्फी की आलोचना

उर्फी के लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, ईद के मौके पर रिवीलिंग आउटफिट पहनने के लिए उर्फी को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

Credit: twitter

ट्रोलर्स ने लगाई फटकार

उर्फी जावेद को ट्रोलर्स ने फटकार लगाई है क्योंकि एक्ट्रेस ने ईद पर ऐसे कपड़े पहने। लोगों का कहना है कि कम से कम ईद पर वो एक सही ड्रैस पहन सकती थीं।

Credit: twitter

'धर्म का अपमान'

तमाम आलोचनाओं के बीच, उन्हें अपने धर्म के लिए अपमान भी कहा जा रहा है। क्योंकि ट्रोल्स के मुताबिक उर्फी ने अपनी सांस्कृतिक मांगों के अनुसार आउटफिट का विकल्प नहीं चुना।

Credit: facebook

फैन्स कर रहे तारीफ

लोगों ने यह भी कहा कि उर्फी शर्म नहीं आती है। हालांकि फैन्स ने ब्रालेट और जींस से बाहर निकलकर साड़ी पहनने के लिए उर्फी की प्रशंसा भी की है।

Credit: facebook

फॉलोअर्स को नहीं करतीं निराश

उर्फी जावेद कभी भी अपने 3.3 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को निराश नहीं करना चाहती हैं और लगातार अलग-अलग फैशनेबल स्टाइल लेकर सामने आती रहती हैं।

Credit: facebook

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: एक दूजे के हुए पायल रोहतगी-संग्राम सिंह, देखें Wedding Album