तलाक के लंबे समय बाद भी सिंगल हैं ये टीवी सितारे, बताते हैं खुद को हैपी

Jun 30, 2022
By: Parmeeta Sharma

कई एक्टर तलाक के बाद हैं सिंगल

ऐसे कई टीवी एक्टर्स हैं जिन्होंने शादी की लेकिन बाद में उन्हें पार्टनर से अलग होना पड़ा। तलाक के बाद से ये एक्टर्स सिंगल हैं और खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। देखें लिस्ट।

Credit: Instagram

जेनिफर विंगेट

एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने साल 2012 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी लेकिन चार साल में ही दोनों की राहें अलग हो गईं। तब से जेनिफर सिंगल हैं।

Credit: Instagram

रश्मि देसाई

एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने साल 2012 में नंदिश संधू से शादी की थी, लेकिन शादी के चार साल बाद दोनों अलग हो गए। नंदिश से अलग होने के बाद से रश्मि सिंगल हैं।

Credit: Instagram

सारा खान

एक्ट्रेस सारा खान ने बिग बॉस के घर में अली मर्चेंट से शादी की थी, लेकिन घर से बाहर आने के बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ते चले गए और उनकी राहें अलग हो गईं। तलाक के बाद से सारा सिंगल हैं।

Credit: Instagram

वाहबिज दोराबजी

एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने तीन साल के रिश्ते के बाद साल 2013 में एक्टर विवियन डिसेना से शादी की थी। लेकिन साल 2017 में दोनों की राहें अलग हो गईं। विवियन से अलग होने के बाद से वाहबिज सिंगल हैं।

Credit: Instagram

राकेश बापट

एक्टर राकेश बापट ने साल 2011 में एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा से शादी की थी। शादी के सात साल बाद दोनों अलग हो गए।

Credit: Instagram

पीयूष सहदेव

एक्टर पीयूष सहदेव ने आकांक्षा रावत से शादी की थी। शादी के कई साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया और साल 2017 में तलाक फाइल किया। इसके बाद से पीयूष सिंगल हैं।

Credit: Instagram

वैष्णवी धनराज

एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज ने साल 2012 में एक्टर नितिन सेहरावत से शादी की थी लेकिन साल 2016 में उन्होंने अलग होने का फैसला किया।

Credit: Instagram

स्नेहा वाघ

एक्ट्रेस स्नेहा वाघ ने 19 साल की उम्र में अविष्कार दर्वहेकर से शादी की थी। बाद में दोनों का तलाक हो गया। स्नेहा ने अनुराग सोलंकी से दूसरी शादी की लेकिन उनकी ये शादी भी लंबे समय तक नहीं टिक सकी। स्नेहा अभी सिंगल हैं।

Credit: Instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

अगली स्टोरी: कौन हैं निधि महावन, ओटीटी में पार की बोल्डनेस की हदें

ऐसी और स्टोरीज देखें