KKK-12 पड़ा सब पर भारी, YRKKH-GHKKPM की गिरी TRP

Jul 14, 2022

By: Shivangi Chauhan

​1. अनुपमा

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो अनुपमा के लिए टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहना अब आम बात हो चुकी है। हर हफ्ते की तरह इस बार भी अनुपमा ही नंबर-1 पॉजिशन पर है। शो की जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन चुकी है।

Credit: Instagram

​2. खतरों के खिलाड़ी-12

मोस्ट पॉपुलर टीवी सीरियल खतरों के खिलाड़ी-12 लॉन्च के बाद से ही सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रहा है। बंपर व्यूअरशिप के कारण रोहित शेट्टी के इस शो जबरदस्त टीआरपी मिली है। इस सप्ताह टीआरपी लिस्ट में शो दूसरे स्थान पर है।

Credit: Instagram

​3. ये हैं चाहतें

यह शो टीआरपी लिस्ट में तीसरे स्थान पर बाजी मार चुका है। ये है चाहतें में सरगुन कौर लूथरा को डॉ. प्रीशा और अबरार काजी को रुद्राक्ष खुराना की भूमिका में देखा जा रहा है।

Credit: Instagram

​4. गुम है किसी के प्यार में

नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा का टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में इस सप्ताह TRP लिस्ट में चौथे स्थान पर है। यह शो भी लंबे टाइम से नंबर-4 की पॉजिशन पर काबिज है।

Credit: Instagram

​5. भाग्य लक्ष्मी

टीवी शो भाग्य लक्ष्मी में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। कहानी में नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं जिसकी वजह से शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिला है। इस हफ्ते भाग्य लक्ष्मी ने 5वां स्थान पाया है।

Credit: Instagram

​6. ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में छठवें नंबर पर आ गया है। दिलचस्प बात यह है कि कम वक्त में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ सबके चहेते बन चुके हैं।

Credit: Instagram

​7. इमली

इमली शो इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में सातवें नंबर पर है। इमली में सुंबुल तौकीर और मनस्वी वशिष्ठ मुख्य भूमिका में हैं। कहानी की बात करें तो जल्द इमली और आर्यन एक-दूसरे के दुश्मन बनने वाले हैं।

Credit: Instagram

​8. कुंडली भाग्य

'कुंडली भाग्य' ने टीआरपी लिस्ट में आठवें स्थान पर जगह बनाई है। इस शो में पिछले कुछ महीनों में बड़ी गिरावट देखी गई है लेकिन फिर भी यह टॉप-10 में बना हुआ है।

Credit: Instagram

​9. बन्नी चाउ होम डिलीवरी

टीवी शो बन्नी चाउ होम डिलीवरी में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं जिसकी वजह से शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिला है। इस हफ्ते शो ने 9वां स्थान पाया है।

Credit: Instagram

​10. नागिन-6

इस हफ्ते सीरियल नागिन-6 को फिर से दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। 27वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में नागिन-6 सीरियल 10वें नंबर पर है।

Credit: Instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: अंबानी बहू श्लोका मेहता का जूलरी कलेक्शन, करोड़ों का है रानी हार