5 लॉक अप सेलेब बनेंगे बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट!

May 6, 2022

By: Shivangi Chauhan

​लॉक अप का फिनाले करीब

लॉक अप सबसे चर्चित रियलिटी शो में से एक बन चुका है। कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जा रहे शो का 7 मई को फिनाले हैं। जिसके बाद दर्शकों के सामने लॉक अप का विनर होगा।

Credit: instagram

​बिग बॉस 16 की चर्चा शुरू

जैसा कि आप सभी जानते हैं बिग बॉस 15 में बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था। अब चर्चा है कि लॉक अप के सितारे भी बिग बॉस 16 में जगह बना सकते हैं!

Credit: instagram

​अंजलि अरोड़ा

लॉक अप के अंदर खूब चर्चा में रहीं अंजलि अरोड़ा बिग बॉस-16 का हिस्सा बन सकती हैं। अंजलि शो में मुनव्वर फारुकी के साथ नजदीकियों को लेकर खूब सुर्खियों में रही हैं।

Credit: instagram

​पायल रोहतगी

पायल रोहतगी फिर से एकबार बिग बॉस 16 में एंट्री ले सकती हैं। पायल को बिग बॉस 2 में देखा गया था और अब लॉक अप में उन्होंने सबका दिल जीत लिया है।

Credit: instagram

​मुनव्वर फारूकी

लॉक अप की बदौलत मुनव्वर की बहुत बड़ी फैन फॉलोविंग हो चुकी है। कंगना के शो में उनके व्यक्तित्व और गेम को खूब पसंद किया जा रहा है। इस बढ़ी लोकप्रियता के साथ वह बिग बॉस 16 में हिस्सा ले सकते हैं!

Credit: facebook

​पूनम पांडे

कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 16 में पूनम पांडे भी नजर आ सकती हैं। लॉक अप में उनको खूब पसंद किया गया है हालांकि स्वास्थ्य समस्याओं के कारण वो अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे सकीं।

Credit: facebook

​शिवम शर्मा

लॉक अप के अंदर सबसे पहले फिनाले में जगह पाने वाले शिवम शर्मा भी एक मजबूत कंटेस्टेंट हैं। कम वक्त में उन्होंने बेहतरीन तरीके से खुद को निखारा है और अब उनके बिग बॉस 16 में भी आने की संभावनाएं हैं।

Credit: Twitter

​जल्द आएगा बिग बिस ओटीटी-2

इसी के साथ मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 लाने का फैसला किया है। मेकर्स ने शो की तैयारी पूरी कर ली है। पहला सीजन 2021 में शुरू हुआ था और इसे करण जौहर ने होस्ट किया था।

Credit: Twitter

​ऑडिशन की तारीख होगी जारी

बीबी ओटीटी के लिए ऑडिशन की तारीखें जल्द ही जारी होंगी। सूत्रों के मुताबिक शो के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आम आदमी भी हिस्सा ले सकेंगे। ऑडिशन वूट ऐप और कलर्स की आधिकारिक वेबसाइट पर होंगे।

Credit: Twitter

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: कोरियन ड्रामा के हैं दीवाने? तो जरूर देखें यह वेब सीरीज