ड्रग्स केस में फंस चुके ये स्टारकिड

Oct 4, 2021
By: Shivangi Chauhan

आर्यन खान हुए गिरफ्तार

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग मामले में गिरफ्तार किया है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को आर्यन को गिरफ्तार किया और उनको 7 अक्टूबर तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है।

Credit: Instagram

ड्रग्स केस में फंसे कई सितारे

आर्यन की खबर से पूरे बॉलीवुड में तहलका मच गया है लेकिन आपको बता दें कि आर्यन ड्रग मामले में शामिल होने वाले पहले स्टारकिड नहीं हैं। उनसे पहले भी कई सितारे इस मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं।

Credit: Instagram

प्रतीक बब्बर

अभिनेता और राजनेता राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर ने खुद ये कबूल किया था कि उन्होंने 13 साल की उम्र में ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था। एक्टर ने कहा था कि बाद में रिहैब ने उन्हें इससे बाहर निकलने में मदद की।

Credit: Instagram

​संजय दत्त

संजय दत्त ने खुद कुबूल किया था कि कॉलेज के दिनों से ही उन्होंने ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था। ये बात एक्टर ने कुछ साल पहले सिमी गरेवाल के चैट शो पर कही थी।

Credit: Instagram

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग मामले में काफी तूल पकड़ा था। एनसीबी ने तब श्रद्धा कपूर से भी ड्रग्स केस को लेकर पूछताछ की थी।

Credit: Instagram

सारा अली खान

सिर्फ श्रद्धा ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सारा अली खान का नाम भी सामने आया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग केस के सिलसिले में सारा से पूछताछ की थी।

Credit: Instagram

पॉपुलर स्‍टार

बॉलीवुड के यंग चेहरों में सारा एक लोकप्र‍िय नाम हैं। सोशल मीड‍िया पर भी वह खासी पॉपुलर हैं।

Credit: Zoom

फरदीन खान

फिरोज खान के बेटे और एक्टर फरदीन खान ड्रग्स के आदी थे। उनको 5 मई 2001 को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता को 9 ग्राम कोकीन के साथ पकड़ा गया था।

Credit: Instagram

राहुल महाजन

पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रमोद महाजन के बेटे और एक्टर राहुल महाजन का नाम भी इसमें शामिल है। अभिनेता को कोकीन के ओवरडोज के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

Credit: Instagram

अंगद बेदी

क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे और एक्टर अंगद बेदी का नाम भी एक रेव पार्टी से जुड़ा था। मुंबई में एक चर्चित रेव पार्टी में कई हस्तियां ड्रग्स लेते हुए पकड़ी गई थीं और यहां अंगद के भी मौजूद होने की खबरें थीं।

Credit: Instagram