Aug 26, 2022

सोनाली फोगाट से सुशांत सिंह राजपूत तक, इन सेलेब्स की मौत बनी है रहस्य

Shivam Pandey

सोनाली फोगाट

बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट, टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट का निधन हो गया है। सोनाली की पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में शरीर पर कई चोट के निशान का जिक्र किया गया है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Credit: Instagram

दिव्या भारती

बॉलीवुड में कई सेलेब्स की मौत आज भी एक रहस्य है। इसमें पहला नाम एक्ट्रेस दिव्या भारती का है। 5 अप्रैल 1993 में दिव्या भारती की अपने अपार्टमेंट के पांचवें फ्लोर से गिरकर मौत हो गई थी। उनकी मौत आज भी एक रहस्य बनी हुई है।

Credit: Instagram

सुशांत सिंह राजपूत

साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत की जांच सीबीआई को सौंपी गई थी। दो साल बीतने के बाद भी सुशांत की मौत मिस्ट्री बनी हुई है।

Credit: Instagram

परवीन बाबी

60 और 70 के दशक की एक्ट्रेस परवीन बाबी के आखिरी दिन बेहद दर्दनाक थे। आखिरी दिनों में वह अकेले रही थीं। साल 2005 में परवीन बाबी की लाश उनके घर पर मिली थी। पुलिस उनकी छत का दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुई थी।

Credit: Instagram

​जिया खान

जिया खान ने साल 2013 ने अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। जिया ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था। एक्टर सूरज पांचोली पर आत्महत्या के लिए उकासने का आरोप लगा था। लगभग नौ साल बाद रहस्य बनी हुई है।

Credit: Instagram

प्रत्यूषा बनर्जी

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने साल 2016 में अपने फ्लैट पर फांसी लगा ली थी। प्रत्युषा के माता-पिता ने उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर आरोप लगाया था। प्रत्युषा की मौत आज भी मिस्ट्री है।

Credit: Instagram

नफीसा जोसेफ

साल 1997 मिस यूनिवर्स की फाइनलिस्ट नफीसा जोसफ ने 29 जुलाई 2004 में अपने फ्लैट में फांसी लगा ली थी। उनकी गौतम खंडूजा से शादी टूट गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक नफीसा अपने रिलेशनशिप के कारण परेशान थीं। नफीसा की सुसाइड आज भी एक रहस्य है।

Credit: Instagram

स्लिक स्मिता

80 और 90 के दशक में सिल्क स्मिता साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सेक्स सिंबल थीं। 1996 में वह कमरे में मृत मिली थीं। हालांकि, उनकी मौत की वजह आज भी रहस्य बनी हुई है।

Credit: Instagram

श्रीदेवी

साल 2018 में श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था। उनकी मौत की वजह एक्सीडेंटल ड्राउनिंग बताई गई थी। आज भी श्रीदेवी की डेथ एक मिस्ट्री है।

Credit: Instagram

Thanks For Reading!

Next: ये हैं कपूर परिवार की 6 बेटियां, देखें ग्लैमरस फोटोज