6 कारण, RRR ने क्यों तोड़े बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

Mar 29, 2022
By: Parmeeta Sharma

फिल्म को मिल रहा बेशुमार प्यार

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म RRR को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग हो रही हैं और हाउसफुल चल रहे हैं।

Credit: Instagram

क्यों ब्लॉकबस्टर है फिल्म

फिल्म RRR में मशहूर तेलेगु एक्टर जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में हैं। हम आपको बता रहे हैं फिल्म क्यों ब्लॉकबस्टर है और इसे आपको क्यों देखना चाहिए।

Credit: Instagram

बॉक्स ऑफिस पर धमाल

फिल्म RRR रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। रिलीज के पहले दिन फिल्म ने दुनियाभर में 223 करोड़ रुपये की कमाई की। मेकर्स के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के शुरुआती तीन दिनों में 500 करोड़ रुपये की कमाई कर ली।

Credit: Instagram

दुनियाभर से मिल रहा प्यार

RRR को ना केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में प्यार मिल रहा है। फिल्म ने पहले दिन ऑस्ट्रेलिया में 4.03 करोड़, न्यूजीलैंड में 37.07 लाख तो वहीं अमेरिका और कनाडा में फिल्म ने 42 करोड़ रुपये कमाए थे।

Credit: Instagram

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी साल 1920 के दशक पर आधारित है जो आदिलाबाद के दो क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। ये फिल्म आरआरआर दक्कन के जंगलों की गोंड जनजाति की एक लड़की माली की कहानी है, जिसे ब्रिटिश गवर्नर स्कॉट बक्सटन की पत्नी श्रीमती बक्सटन के कहने पर उसके घर और उसके माता-पिता से दूर जबरन दिल्ली ले जाया जाता है।

Credit: Instagram

जूनियर एनटीआर और राम चरण की दमदार एक्टिंग

फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। राम चरण और एनटीआर, जब भी स्क्रीन पर एक साथ आते हैं वो भाईचारे और देशभक्ति के मूल्यों को बेहतरीन तरीके से व्यक्त करते हैं। दोनों की दमदार एक्टिंग फिल्म के रोमांच को और बढ़ा देती है।

Credit: Instagram

बेहतरीन स्टार कास्ट

फिल्म की पूरी स्टार कास्ट बेहतरीन है। जूनियर एनटीआर और राम चरण के अलावा फिल्म में आलिया भट्ट भी हैं जिन्होंने दमदार एक्टिंग की है। तो वहीं अजय देवगन भी देशभक्ति से भरपूर इस किरदार में जंच रहे हैं। इसके अलावा ब्रिटिश एक्ट्रेस ओलिविया मॉरिस जेनिफर नाम की महिला के किरदार में हैं। आयरिश एक्ट्रेस एलिसन डूडी फिल्म में मिसेज स्कॉट के रोल में हैं, उन्होंने भी अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया। इसके अलावा एक्टर रे स्टीवेंसन फिल्म में स्कॉट नाम के ब्रिटिश हुक्मरां के नेगेटिव रोल में हैं।

Credit: Instagram

राजामौली का डायरेक्शन

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। एक बार फिर से उन्होंने अपने काम को बेहतरीन तरीके से दर्शकों तक पहुंचाया है। फिल्म में वीएफएक्स ग्राफिक्स काफी नीट हैं जो दर्शकों का दिल जीत रहे हैं।

Credit: Instagram

डेब्यू फिल्म

बता दें कि फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी हैं, दोनों की यह तेलेगु डेब्यू फिल्म है।

Credit: Instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

अगली स्टोरी: सोफिया अंसारी के बोल्ड डांस वीडियोज