श्वेता तिवारी ने घटाया 10KG वजन, जानें ट्रांसफॉर्मेशन सीक्रेट

Jun 22, 2022

By: Shivangi Chauhan

गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

श्वेता तिवारी 41 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी फिटनेस हर किसी को हैरान करने के लिए काफी है। सोशल मीडिया पर उनके ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Credit: Instagram

पहले से ज्यादा हुईं फिट

2 बच्चों की मां बनने के बाद भी श्वेता ने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना बंद नहीं किया है बल्कि अब वो पहले से ज्यादा खूबसूरत और फिट हो गई हैं। वो अपनी टोन्ड बॉडी से सभी को हैरान कर रही हैं।

Credit: Instagram

एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन

श्वेता तिवारी आए दिन ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हर नए लुक में एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन साफ नजर आता है। यहां तक कि एक्ट्रेस के फैन्स भी उनकी खूब तारीफें करते हैं

Credit: Instagram

फिटनेस जर्नी कब की शुरू

अभिनेत्री ने साल 2019 में अपनी फिटनेस जर्नी शुरू की थी। इन दो साल में श्वेता ने खूब मेहनत की और हर कोई उनके वेट लॉस को देखकर हैरान है।

Credit: facebook

प्रेग्नेंसी के बाद बढ़ा वजन

श्वेता तिवारी ने खुद स्वीकार किया था कि उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बाद बहुत अधिक वजन बढ़ा लिया था। इसी वजह से उन्हें ट्रांसफॉर्मेशन का यह कदम उठाने का फैसला किया।

Credit: facebook

10 किलो वजन घटाया

श्वेता तिवारी ने सबसे पहले न्यूट्रिशनिस्ट किनीता कदकिया पटेल से सलाह ली और उनके द्वारा बताई गई डाइट फॉलो की। इससे एक्ट्रेस ने शुरुआती 10 किलो वजन कम किया।

Credit: facebook

ऐसी थी डाइट

डाइट में श्वेता सही कार्ब्स, प्रोटीन और फैट का सेवन करती थीं। इसके साथ ही पर्याप्त पानी पीना और बॉडी हाइड्रेटेडेशन का खास ध्यान। अभिनेत्री अपने भोजन में घी और फाइबर फूड का ध्यान रखती थीं।

Credit: Twitter

वेट और स्टैंथ ट्रेनिंग

धीरे-धीरे, श्वेता ने अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाना शुरू कर दिया। उन्होंने वेट और स्टैंथ ट्रेनिंग को दिनचर्या का हिस्सा बनाया। खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने से पहले वो काफी वर्कआउट करती दिखीं।

Credit: Twitter

ये था आखिरी शो

सिर्फ श्वेता के फैंस ही नहीं बल्कि उनके इंडस्ट्री के दोस्त भी उनके इस ग्लैम ट्रांसफॉर्मेशन से हैरा हैं। श्वेता को आखिरी बार टेलीविजन शो खतरों के खिलाड़ी 11 में देखा गया था।

Credit: Twitter

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: करोड़ों की नेटवर्थ की मालकिन हैं खतरों के खिलाड़ी 12 की ये हसीनाएं