दुल्हन बनीं इंडियन आइडल 12 कंटेस्टेंट सायली कांबले, बॉयफ्रेंड धवल से रचाई शादी

Apr 25, 2022

By: Shivam Pandey

बॉयफ्रेंड धवल के साथ रचाई शादी

इंडियन आइडल 12 की कंटेस्टेंट सायली कांबले ने अपने बॉयफ्रेंड धवल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। सायली ने सोशल मीडिया पर शादी की रील शेयर की है।

Credit: Instagram

महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से की शादी

सायली कांबले ने मुंबई के कल्याण रॉयल गार्डन में शादी की है। सायली कांबले ने पारंपरिक महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से शादी की है।

Credit: Instagram

ऐसा है ब्राइडल लुक

अपने इस खास दिन पिंक बॉर्डर और पर्पल शॉल वाली पीली फ्यूशिया साड़ी पहनी है। इसके साथ उन्होंने बैंगनी कलर की शॉल कैरी किया है।

Credit: Instagram

कुछ वक्त पहले की सगाई

सायली कांबले ने डबल लेयर्ड नेकपीस, डिजाइनर कमरबंद और ग्रीन कलर की चूड़ियां पहनी है। सायली और धवल ने कुछ वक्त पहले ही सगाई की थी।

Credit: Instagram

ऐसा था दूल्हे का आउटफिट

सायली कांबले के पति यानी धवल की बात करें तो उन्होंने इस खास दिन के लिए व्हाइट कलर का कुर्ता और पयजामा पहना है। इसके साथ मैचिंग पगड़ी पहनी हुई है।

Credit: Instagram

ये कंटेस्टेंट बने मेहमान

सायली के दोस्त और इंडियान आइडल 12 के कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल, दानिश और निहाल शादी में शामिल हुए।

Credit: Instagram

सोशल मीडिया पर किया था प्यार का इजहार

सायली कांबले ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार किया था। सायली ने सोशल मीडिया पर धवल के साथ फोटो शेयर की थी। सायली ने लिखा, 'चलो जी आज साफ-साफ कहती हूं... इतनी सी बात है, मुझे तुमसे प्यार है... धवल'।

Credit: Instagram

निहाल तारो से अफेयर की खबरें

सायली कांबले इंडियन आइडल 12 में थी तब उनके और निहाल तारो के अफेयर की खबरें सामने आई थी। हालांकि, सायली ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह निहाल को अपना भाई मानती हैं।

Credit: Instagram

इंडियन आइडल 12 की रनरअप

सायली इंडियन आइडल 12 की रनरअप थीं। इस सीजन को पवनदीप राजन ने जीता था। सायली कांबले ने मराठी फिल्म कोल्हापुर डायरीज में एक गाना भी गाया है।

Credit: Instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: कौन हैं अनुपमा की मोटी बा सरिता जोशी?