ऐसा दिखता है मुनमुन दत्ता का घर

Dec 22, 2021

By: Shivam Pandey

लग्जरी घर की मालकिन

मुनमुन दत्ता यानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी पिछले 12 साल से फैंस के दिलों में राज कर रही हैं। मुनमुन दत्ता एक लग्जरी घर की भी मालकिन हैं।

Credit: Instagram

यूट्यूब पर अपलोड किया वीडियो

मुनमुन दत्ता ने हाल ही में एक नया घर खरीदा है। इसके बाद उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में उन्होंने अपने घर का वर्चुअल टूर करवाया है।

Credit: Instagram

रोज गोल्डन का कॉम्बिनेशन

मुनमुन दत्ता वीडियो में कहती हैं, 'अपार्टमेंट में सब कुछ बहुत ही म्यूट कलर में है। जहां, एक तरफ सफेद और ग्रे कॉम्बिनेशन है। वहीं, दूसरी तरफ गोल्डन और रोज गोल्डन का कॉम्बिनेशन है।'

Credit: Instagram

कस्टमाइज फर्नीचर

मुनमुन दत्ता ने घर के अंदर बहुत सारे फर्नीचर को कस्टमाइज करके बनवाया है। उन्होंने कहा कि उनके सोफे में 6-7 लोग आराम से बैठ सकते हैं।

Credit: Instagram

डाइनिंग एरिया

मुनमुन दत्ता ने इसके बाद अपना डाइनिंग एरिया दिखाया। उन्होंने क्रीम कलर के डाइनिंग टेबल के साथ गोल्डन कलर के टच वाले कोजी चेयर बनवाए हैं।

Credit: Instagram

हाथ से बुना हुआ कालीन

मुनमुन ने बताया कि, उन्होंने लिविंग रूम के लिए हाथ से बुना हुआ कालीन का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा, वॉल पर लगी पेंटिंग भी हाथ से ही बनी हुई है।

Credit: Instagram

नारंगी रंग का हेडबोर्ड

मुनमुन दत्ता के बेड पर मैचिंग पर्दों वाला नारंगी रंग का हेडबोर्ड लगा है। उन्होंने बालकनी को भी बहुत खूबसूरती से सजाया है।

Credit: Instagram

तुर्की से खरीदी झूमर लाइट्स

बेडरूम में मुनमुन दत्ता ने झूमर लाइट्स भी लगाई है, जो उन्होंने तुर्की से खरीदी थी।

Credit: Instagram

इंस्टाग्राम पर लिखा पोस्ट

मुनमुन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'अपने नए घर में एक नई यात्रा शुरू करने के लिए बहुत रोमांचित हूं। यह सब सपने के सच होने जैसा रहा है।'

Credit: Instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: हूबहू भाग्यश्री जैसी दिखती है बेटी अवंतिका