​ओटीटी पर यह हैं 2022 की सबसे पॉपुलर भारतीय वेब सीरीज

Jul 14, 2022

By: Bhagya Yadav

अपहरण

IMDb ने हाल ही में वर्ष 2022 के सबसे पॉपुलर भारतीय वेब सीरीज की लिस्ट निकाली है जिसमें अपहरण वेब सीरीज टॉप पर है। अरुणोदय सिंह स्टारर यह वेब सीरीज आप वूट पर देख सकते हैं। इस वेब सीरीज को 8.4 रेटिंग मिली है।

Credit: Instagram

​केंपस डायरीज

एम एक्स प्लेयर की रोमांटिक वेब सीरीज केंपस डायरीज को इस लिस्ट में दूसरा नंबर मिला है। कॉलेज की जिंदगी पर आधारित इस वेब सीरीज की रेटिंग 9 है।

Credit: Instagram

​रॉकेट बॉयज

8.9 रेटिंग के साथ सोनी लिव की वेब सीरीज रॉकेट बॉयज को तीसरा स्थान मिला है। होमी भाभा और विक्रम साराभाई पर आधारित यह वेब सीरीज काफी प्रेरणादायक है।

Credit: Instagram

​पंचायत

IMDb की इस लिस्ट में पंचायत भी है जो 8.9 रेटिंग के साथ चौथे नंबर पर है। इस वेब सीरीज में रघुवीर यादव और नीना गुप्ता मुख्य रोल में नजर आए थे। आप यह वेब सीरीज प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Credit: Instagram

​द ग्रेट इंडियन मर्डर

प्रतीक गांधी और ऋचा चड्ढा की वेब सीरीज को 7.3 रेटिंग मिली है। क्राइम और सस्पेंस से भरपूर वेब सीरीज देखने के अगर आप शौकीन हैं तो डिजनी प्लस हॉटस्टार पर इस वेब सीरीज को जरूर देखें।

Credit: Instagram

​ह्यूमन

डिजनी प्लस हॉटस्टार की एक और वेब सीरीज ह्यूमन को भी इस लिस्ट में जगह मिली है। 8 की रेटिंग के साथ इस वेब सीरीज को छठवां स्थान मिला है।

Credit: Instagram

​यह काली काली आंखें

ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी और आंचल सिंह की वेब सीरीज यह काली काली आंखें को भी दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया था। नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज को 7 की रेटिंग दी गई है।

Credit: Instagram

​एस्केप लाइव

एस्केप लाइव में जावेद जाफरी, सिद्धार्थ, श्वेता तिवारी समेत कई सितारों को मुख्य भूमिका में देखा गया। डिजनी प्लस हॉटस्टार के इस वेब सीरीज को 7.8 रेटिंग मिली है।

Credit: Instagram

​माई

साक्षी तंवर की वेब सीरीज माई पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया था। इस वेब सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं जिसे 7.2 रेट किया गया है।

Credit: Instagram

​द फेम गेम

बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित और अभिनेता संजय कपूर की इस वेब सीरीज ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। आप इस वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं जिसे 7 रेटिंग मिली है।

Credit: Instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: KKK-12 पड़ा सब पर भारी, YRKKH-GHKKPM की गिरी TRP