मीका सिंह की विवादित लव लाइफ, GF ने जड़ा था थप्पड़

Jul 6, 2022

By: Shivangi Chauhan

मीका को दुल्हन की तलाश

मीका सिंह अपने शो स्‍वयंवर- मीका दी वोटी में दुल्हन की तलाश में हैं। सिंगर इस बार प्यार पाने और घर बसाने को लेकर गंभीर हैं हालांकि उनका पिछला रिकॉर्ड इससे काफी अलग रहा है।

Credit: facebook

मीका की विवादित लव लाइफ

मीका ने शो में अपने पिछले रिश्तों के बारे में भी बात की है। सिंगर ने बताया कि एक बार उनकी एक गर्लफ्रेंड ने उनको धोखा देने के लिए थप्पड़ मारा था। डालें एक नजर मीका की विवादित लव लाइफ पर।

Credit: facebook

स्कूल में हुआ था प्यार

मीका सिंह जब स्कूल में थे तब उन्हें एक लड़की से प्यार हो गया था। लड़की ने उनको डंप नहीं किया था लेकिन कहा था कि उसके माता-पिता, मीका को इस हालत में स्वीकार नहीं करेंगे। तब मीका एक स्ट्रगलर थे।

Credit: facebook

मीका को पता चला था सच

मीका बाद में सिंगर बनकर उसके स्कूल के फंक्शन में परफॉर्म करने गए। तब लड़की ने उनको ये बात बताई थी। मीका बाद में अपनी गर्लफ्रेंड की शादी में भी शामिल हुए थे और यहां उन्होंने गाना गया था।

Credit: twitter

फैन से हो गया था प्यार

मीका ने खुलासा किया कि उन्हें एक लड़की से प्यार हो गया, जो उनकी फैन थी। जिसके लिए मीका सीरियस थे लेकिन वो दूसरी लड़कियों से भी फ्लर्ट करते थे। एक का नंबर उन्होंने राकेश नाम से सेव कर रखा था।

Credit: twitter

जब गर्लफ्रेंड ने पकड़ा

एकबार राकेश नाम से लगातार मीका को फोन आ रहा था लेकिन वो उठा नहीं रहे थे। तभी उनकी गर्लफ्रेंड ने फोन उठाने और स्पीकर पर डालने को कहा, इस तरह से मीका पकड़े गए। मीका को गर्लफ्रेंड ने कसकर थप्पड़ जड़ा था।

Credit: twitter

राखी को मीका ने किया था किस

2006 में अपने जन्मदिन पर, मीका ने राखी सावंत को भरी पार्टी में जबरन किस कर लिया था। राखी को किस करते हुए मीका की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। राखी ने उनके खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था।

Credit: instagram

गर्लफ्रेंड ने दी थी धमकी

पहली बार मीका को थप्पड़ पड़ा था और वो प्रेमिका का मतलब तब समझे थे। गर्लफ्रेंड ने उन्हें ये कहते हुए धमकाया था कि अगली बार जब कोई राकेश, रमेश बुलाएगा तो बहुत बुरा होगा।

Credit: instagram

मीका सिंह और चाहत खन्ना

कुछ वक्त पहले मीका सिंह और चाहत खन्ना का नाम भी जुड़ा था। दोनों ने साथ में क्वारंटाइन लव में काम किया था। दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री ने सबका ध्यान खींचा था।

Credit: instagram

चाहत खन्ना ने किया इनकार

एक इंटरव्यू में दोनों ने अपने रिलेशनशिप में होने से इनकार नहीं किया था। चाहत ने कहा था, 'मीका केयर करने वाले सच्चे इंसान हैं और मैं उन्हें काफी पसंद करती हैं। लेकिन अभी के लिए, हम सिर्फ दोस्त हैं। मैं दोबारा शादी नहीं करूंगी।'

Credit: instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: इन महंगी चीजों के मालिक हैं रणवीर-दीपिका, गाड़ियों की कीमत ही उड़ा देगी होश