जब छोटी फिल्मों ने काटा बॉक्स ऑफिस पर बवाल

Mar 21, 2022
By: Parmeeta Sharma

द कश्मीर फाइल्स

अनुपम खेर स्टारर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' केवल 25 करोड़ रुपये के बजट में बनी है जो ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म अब तक करीब 140 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

Credit: Instagram

विक्की डोनर

आयुष्मान खुराना और यामी गौतम की डेब्यू फिल्म विक्की डोनर केवल 05 करोड़ के बजट में तैयार हुई थी। फिल्म ने 65 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Credit: Instagram

तनु वेड्स मनु

कंगना रनौत और आर. माधववन स्टारर फिल्म तनु वेड्स मनु 15 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी जिसने 90 करोड़ रुपये की कमाई की।

Credit: Instagram

बधाई हो

नीना गुप्ता, आयुष्मार खुराना और गजराज राव की फिल्म बधाई हो 29 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी। फिल्म हिट साबित हुई और इसने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की।

Credit: Instagram

द लंच बॉक्स

इरफान खान और निमरत कौर स्टारर फिल्म द लंच बॉक्स 09 करोड़ रुपये में बनी थी। फिल्म ने 100 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Credit: Instagram

नो वन किल्ड जेसिका

विद्या बालन और रानी मुखर्जी की फिल्म नो वन किल्ड जेसिका को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। 09 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने 104 करोड़ की कमाई की थी।

Credit: Instagram

तारे जमीन पर

आमिर खान और दरशील सफारी की फिल्म तारे जमीन पर सुपरहिट साबित हुई थी। 12 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने 89 करोड़ की कमाई की थी।

Credit: Instagram

कहानी

एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म कहानी को बहुत पसंद किया गया था। 08 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने 78 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Credit: Instagram

आशिकी-2

श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म आशिकी-2 साल 2013 में रिलीज हुई। 12 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने 109 करोड़ की कमाई की थी।

Credit: Instagram

स्त्री

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर- कॉमेडी फिल्म स्त्री 20 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई थी जिसने 180 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की।

Credit: Instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

अगली स्टोरी: पहली होली पर प्यार के रंग में रंगे यह सेलिब्रिटी कपल्स