लॉक अप कंटेस्टेंट्स के चौंकाने वाले खुलासे, जिस सुन हर कोई रह गया दंग

May 7, 2022

By: Shivam Pandey

पर्सनल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे

रिएलिटी शो लॉक अप का सात मई को ग्रैंड फिनाले है। शनिवार को शाम साढ़े 10 बजे से MX प्लेयर और ऑल्ट बालाजी में ये शो स्ट्रीम होगा। लॉक अप में कंटे्स्टेंट्स ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए।

Credit: Instagram

​मुनव्वर फारूकी

मुनव्वर फारूकी ने शो में बताया था कि उनकी मम्मी ने कर्ज के कारण एसिड पीकर आत्महत्या कर ली थी। इसके अलावा मुनव्वर ने बताया कि उनकी शादी हो चुकी है और एक बच्चा भी है। इसके अलावा मुनव्वर ने बताया कि उनका यौन शोषण भी हो चुका है।

Credit: Instagram

तहसीन पूनावाला

तहसीन पूनावाला ने शो में बताया कि, 'भारत के बहुत बड़े उद्योगपति ने मुझे एक ऑफर दिया था कि मैं उनकी पत्नी के साथ सो जाऊं। उन्होंने मेरे लिए पूरा नाइट क्लब वीकेंड में बुक किया था। '

Credit: Instagram

अंजली अरोड़ा

अंजली अरोड़ा ने शो में बताया कि वह 11वीं क्लास में फिनाइल पीकर सुसाइड करने वाली थीं। उन्होंने ऐसा तब किया जब उनके भाई ने उन्हें एक हुक्का बार में देखा। इसक बाद उनके भाई ने सभी के सामने थप्पड़ मारा था।

Credit: Instagram

मंदना करीमी

कंटेस्टेंट मंदना करीमी ने बताया कि वह एक फिल्ममेकर के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों लिव इन में रहते थे। दोनों ने प्रेग्नेंसी भी प्लान की। जब ये हुआ तो वह पीछे हट गया। वह पिता बनने के लिए इमोशनली तैयार नहीं था। इसके बाद मंदाना ने अबॉर्शन कर लिया था।

Credit: Instagram

शिवम शर्मा

कंटेस्टेंट शिवम शर्मा ने बताया कि उनके अपनी मम्मी की दोस्त के साथ संबंध थे, जिनका तलाक हो चुका है। शिवम शर्मा ने बताया कि पास के घर में एक भाभी रहती थीं।वह मेरी मम्मी की दोस्त थीं। मैं उसके लिए खाना बनाकर घर ले गए। हमने काफी अच्छा वक्त बिताया। उस वक्त मैं कॉलेज में पढ़ता था।

Credit: Instagram

निशा रावल

कंटेस्टेंट निशा रावल ने बताया कि वह अपने पहले मिसकैरिज के बाद एक दोस्त के करीब आ गई थीं। निशा रावल ने बताया कि हम दोनों जब भी मिलते थे करण मेहरा को इसके बारे में जानकारी होती थी।

Credit: Instagram

साइशा शिंदे

फैशन डिजाइनर साइशा शिंदे ने बताया कि वह एक डिजाइनर को पसंद करती थी। उस डिजाइनर से उन्हें होटल में बुलाया था। होटल में दोनों के बीच सेक्स हुई। उसने सात- आठ लड़कों के साथ ऐसा किया था।

Credit: Instagram

आजमा फल्ला

आजमा फल्ला ने बताया कि वह सोशल मीडिया ऐप में काम करती थीं। जहां उन्होंने अंजान लोगों के साथ 40 लाख से 50 लाख रुपए की ठगी की थी। आजमा के मुताबिक वह घर में अकेले कमाने वाली थीं। उनके परिवार के कई सदस्यों की तबीयत ठीक नहीं थी। इस कारण उन्होंने ऐसा किया।

Credit: Instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: 5 लॉक अप सेलेब बनेंगे बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट!