बढ़ते वजन के कारण बैचेन रहती थीं कृति सेनन, बिना जिम गए ऐसे किया वेट लॉस

May 11, 2022

By: Shivam Pandey

सेरोगेट मदर का किरदार निभाया

कृति सेनन ने फिल्म मिमी में सेरोगेट मदर का किरदार निभाया था। इस फिल्म के लिए कृति सेनन ने अपना लगभग 15 किलो वजन बढ़ाया था।

Credit: Instagram

वजन से थीं परेशान

कृति सेनन ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म के कारण बढ़ाए वजन से वह काफी ज्यादा परेशान हो गई थीं। फिल्म खत्म होने के बाद वजन घटाना आसान नहीं थे।

Credit: Instagram

वीडियो कॉल से ली ट्रेनर से मदद

कृति सेनन ने बताया कि वह लॉकडाउन के कारण जिम नहीं जा सकी। इसके लिए उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए अपने ट्रेनर से मदद ली थी।

Credit: Instagram

लॉकडाउन में किया वेट लॉस

कृति सेनन के मुताबिक, मैंने लॉकडाउन के कारण वजन कम किया। वजन बढ़ने के कारण मैं अनफिट महसूस करती थी। मैंने वजन बढ़ाने के लिए चिप्स, चॉकलेट समेत काफी कुछ खाया था।

Credit: Instagram

ये चीजें खाना किया बंद

कृति सेनन के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान उन्होंने चॉकलेट, चिप्स और बाकी जंक फूड्स खाना बिल्कुल भी बंद कर दिया था।

Credit: Instagram

आखिर में शूट हुआ परम सुंदरी गाना

कृति सेनन को फिटनेस ट्रेनर यास्मिन कराचीवाला ने वेट लॉस में मदद की थी। फिल्म में गाना परम सुंदरी आखिर में रखा गया था। उन्होंने लक्ष्य रखा कि गाने की शूटिंग से पहले वह दोबारा फिटनेस हासिल करेंगी।

Credit: Instagram

नियमित तौर पर करती हैं योगा

कृति सेनन की फिटनेस के लिए नियमित तौर पर योगा करती थीं। इसके अलावा वह वेट लिफिटिंग, पिलाटे, कार्डियो, वेट ट्रेनिंग, स्विमिंग और डांस का सहारा लेती हैं।

Credit: Instagram

डाइट पर खास ध्यान

कृति सेनन वर्कआउट के साथ-साथ अपनी डाइट पर भी खास ध्यान देती हैं। वह नाश्ते में उबले अंडे, ब्राउन ब्रेड, प्रोटीन शेक या ताजे फलों का रस पीती हैं।

Credit: Instagram

लंच और डिनर

कृति सेनन लंच में रोटी, सब्जी, ब्राउन राइस या फिर मछली खाती हैं। वहीं, इवनिंग स्नैक्स में एक कप कॉर्न और प्रोटीन शेक लेती हैं। वहीं, रात को चिकन करी, चावल या फिर दाल और सब्जी खाती हैं।

Credit: Instagram

इस स्टोरी को देखने के लिए थॅंक्स

Next: आमिर खान की बेटी ने बर्थड़े पर पहनी ये बिकिनी, हो रही ट्रोल